Monthly Horoscope: फरवरी में इस राशि वालों को करना पड़ेगा संघर्ष, नौकरी में रहेगा दबाव
Advertisement
trendingNow11548103

Monthly Horoscope: फरवरी में इस राशि वालों को करना पड़ेगा संघर्ष, नौकरी में रहेगा दबाव

February Rashifal 2023: तुला राशि वाले आत्मविश्वास न डिगने दें. कारोबार में संघर्ष करना होगा. सेहत के प्रति सावधान रहें. परिवार में सामंजस्य की कमी देखने को मिल सकती है, इससे आपके घर में वाद-विवाद, बहस, नोक-झोंक जैसी समस्याएं हो सकती हैं.

तुला का मासिक राशिफल

February Libra Horoscope 2023: तुला राशि के लोगों का फरवरी माह में पारिवारिक जीवन प्रभावित रहने की आशंका है. आर्थिक मामलों में आपको जूझना पड़ सकता है. कार्यक्षेत्र में काम को पूरा करने में कुछ अधिक समय लग सकता है. वहीं, करियर के क्षेत्र में कुछ कठिन चुनौतियों का भी सामना करना होगा. हो सकता है आप 15 फरवरी तक अपने कार्यस्थल पर एकाग्रचित्त होकर काम न कर पाएं. ऐसे में आपके ऊपर काम का दबाव बढ़ेगा. आत्मविश्वास में कमी आ सकती है और साथ ही आपको नौकरी का दबाव झेलना पड़ सकता है. करियर के क्षेत्र में प्रगति 15 फरवरी के बाद ही होगी. यही स्थिति कारोबार के मामले में भी रहेगी और आपको संघर्ष का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन महीने के अंत में आप अपने प्रतिद्वंदियों को कड़ी मात देते हुए अच्छा मुनाफा कमाने में सक्षम होंगे.

तुला राशि के लोगों को अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए कर्ज भी लेना पड़ सकता है. जो लोग शेयर मार्केट आदि से जुड़े हुए हैं, उन्हें महीने के पहले भाग में लाभ प्राप्त होने की संभावना है. इस महीने बेहतर यही होगा कि आप नए निवेश करने से बचें, क्योंकि नुकसान होने की आशंका अधिक है. वैसे किसी भी बड़ी आर्थिक समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा. बस आपको धन से जुड़े फैसले लेते समय सावधानी बरतने के साथ ही खर्चों को नियंत्रित करना होगा.

महीने का पहला पखवाड़ा लव लाइफ वालों के लिए अनुकूल रहेगा, लेकिन बाद में सामंजस्य की कमी आ सकती है. शादी करने के इच्छुक लोगों के लिए 15 फरवरी के पहले का समय अच्छा रहेगा. 

परिवार में सामंजस्य की कमी देखने को मिल सकती है, इससे आपके घर में वाद-विवाद, बहस, नोक-झोंक जैसी समस्याएं हो सकती हैं. घर-परिवार की समस्याओं के कारण जीवनसाथी के साथ संबंध में मतभेदों का सामना करना पड़ सकता है. 

सेहत के मामले में इस महीने आपको अतिरिक्त सावधानी बरतनी होगी. सिरदर्द और आंखों से संबंधित समस्या होने की आशंका है. मानसिक तनाव और घबराहट भी हो सकती है. सलाह है कि खुद को स्वस्थ रखने के लिए संतुलित आहार का सेवन करें और अपनी दिनचर्या में योग, व्यायाम और मेडिटेशन को शामिल करें.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news