Monthly Horoscope: इस राशि के लिए अनलकी रहेगा फरवरी माह, कई सारी मिलेंगी चुनौतियां
Advertisement

Monthly Horoscope: इस राशि के लिए अनलकी रहेगा फरवरी माह, कई सारी मिलेंगी चुनौतियां

February Rashifal 2023: सिंह राशि के लोगों को फरवरी माह में चुनौतियां मिलेंगी. कारोबारियों को मनमाफिक लाभ मिलने में संदेह है. प्रेमी वाणी पर कंट्रोल रखें तो अच्छा रहेगा.  

 

फरवरी राशिफल

February Leo Horoscope 2023: सिंह राशि के लोगों के लिए फरवरी का महीना बहुत अधिक अनुकूल रहने की संभावना कम ही है, क्योंकि ग्रहों की चाल एवं स्थिति अनुकूल नहीं है. नौकरी में दबाव का सामना करना होगा तो आर्थिक जीवन को लेकर सावधान रहने की आवश्यकता होगी. करियर के लिहाज से महीना औसत फलदायी सिद्ध होगा. कार्यक्षेत्र में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है और नौकरी में मिलने वाले लाभ कम हो सकते हैं. यह भी हो सकता है कि आप अपने काम में खूब मेहनत करें और आपके काम को नजरअंदाज कर दिया जाए. कार्य को समय से करने में देरी भी हो सकती है. महीने का दूसरा पखवाड़ा फलदायी साबित होगा.

कारोबारियों को उम्मीद के मुताबिक लाभ मिलने में संदेह है. आपको मंदी का सामना करना पड़ सकता है, बेहतर होगा कि आप किसी अनुभवी व्यवसायी से सलाह लें, जो चीज़ों को भली-भांति समझता हो. आय की आमदनी में रुकावट और खर्च बढ़ सकते हैं. आपको दोस्तों से भी परेशानी उठानी पड़ सकती है. दोस्तों से उधार लेते या देते समय सावधानी बरतें क्योंकि धन हानि की आशंका है. महीने के अंत में विरासत से धन लाभ के योग बनेंगे. 

यदि आप प्रेम संबंध में हैं तो महीने के शुरुआती दिनों में प्रिय के साथ वाद-विवाद या बहस होने की आशंका है. ऐसे में आपको सलाह दी जाती है कि वाणी पर नियंत्रण रखें और तालमेल बढ़ाने का प्रयास करें ताकि रिश्ते में सुधार हो सके. शादी की चाहत रखने वाले सिंगल युवाओं के लिए महीने का दूसरा पक्ष अच्छा रहेगा.  

पारिवारिक जीवन के लिहाज से महीने का पहला भाग उतार-चढ़ाव से भरा रहने की आशंका है. परिवार में कुछ विवाद पैदा हो सकता है. आपके लिए अच्छा होगा कि खुद को शांत रखें और बातचीत के माध्यम से समस्याओं को हल करने की कोशिश करें. 15 तारीख के बाद अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे और  पारिवारिक जीवन में खुशियां संभव होंगी.

सेहत के लिहाज से अपच, पैरों में दर्द, नींद न आना, आंखों में इंफेक्शन आदि का सामना करना पड़ सकता है. प्रतिदिन योग, व्यायाम और मेडिटेशन करना ठीक रहेगा. 15 फरवरी के बाद खुद को अच्छा महसूस करेंगे.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news