Monthly Horoscope: फरवरी में इस राशि वालों का चमकेगा करियर, नौकरी में मिलेगा प्रमोशन
Advertisement

Monthly Horoscope: फरवरी में इस राशि वालों का चमकेगा करियर, नौकरी में मिलेगा प्रमोशन

February Rashifal 2023: वृषभ राशि वालों के लिए फरवरी का महीना बढ़िया रहने वाला है. इस राशि के लोग नया व्यवसाय स्थापित करने में सफल होंगे. हालांकि, लव लाइफ में गलतफहमियों को न आने दें.

मासिक राशिफल

February Taurus Horoscope 2023: वृष राशि वालों को फरवरी 2023 से करियर और पारिवारिक जीवन में सफल परिणाम मिलेंगे. करियर में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. नौकरी के नए अवसर भी मिलेंगे. निगेटिव ग्रह काम में कुछ व्यवधान पैदा कर सकते हैं, लेकिन इन चुनौतियों से आप सक्षम होंगे और सफलता मिलेगी. कड़ी मेहनत से नौकरी में प्रमोशन के योग बनेंगे. 

नया व्यवसाय शुरू करने की योजना बना रहे हैं तो सफल होंगे. व्यवसाय में तरक्की होगी. 15 फरवरी के बाद अच्छे पैमाने पर मुनाफा कमाने का मौका मिलेगा. आय के प्रवाह में कुछ बाधाओं के साथ खर्चों में भी बढ़ोतरी होगी. धन की बचत पर ध्यान देना होगा. शेयर मार्केट में निवेश करने पर 15 के बाद अच्छा मुनाफा कमाने का मौका मिलेगा.

लव लाइफ में अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे फिर भी रिश्ते में कुछ गलतफहमियां पैदा हो सकती हैं, समझदारी से काम लेने पर निवारण भी हो सकेगा. पारिवारिक जीवन में तनावपूर्ण माहौल हो सकता है फिर भी इस महीने ढेर सारे मेहमानों के साथ परिवार में खुशियों के पल भी आएंगे. पारिवारिक जीवन में आने वाली चुनौतियों को दूर करने में आप सक्षम होंगे. 15 फरवरी के बाद ग्रहों की स्थितियां आपके पारिवारिक जीवन के लिए वरदान साबित होंगी. 

स्वास्थ्य के मामले में थोड़ा सजग रहने की जरूरत है. आंखों में जलन हो सकती है, साथ ही पाचन संबंधी समस्याएं परेशान कर सकती हैं. हालांकि यदि आपने लापरवाही नहीं की तो आपको इस माह किसी बड़ी स्वास्थ्य समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा.  महीने के दूसरे भाग में आपकी कुंडली में कई ग्रहों की अनुकूल युति होगी, जिससे आप ख़ुद का स्वास्थ्य बेहतर बनाए रखने में सक्षम होंगे. आपके लिए सलाह है कि आप समय पर भोजन करते हुए अपनी दिनचर्या को नियमित करें यानी समय से सोएं और प्रातःकाल जागने के बाद कुछ समय योग प्राणायाम को दें. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news