May Horoscope 2023: इस महीने गोचर कर रहे हैं मंगल, शुक्र और सूर्य देव; 5 राशियों पर रहेगा बड़ा संकट; भूल से भी न करें ये गलतियां वरना...
Advertisement

May Horoscope 2023: इस महीने गोचर कर रहे हैं मंगल, शुक्र और सूर्य देव; 5 राशियों पर रहेगा बड़ा संकट; भूल से भी न करें ये गलतियां वरना...

May Horoscope 2023: इस महीने मई में मंगल, शुक्र और सूर्य ग्रह का गोचर होने जा रहा है. इसके चलते 5 राशियों पर बड़ा संकट मंडरा रहा है. आइए जान लें कि संकट में फंसी वे राशियां कौन सी हैं. 

May Horoscope 2023: इस महीने गोचर कर रहे हैं मंगल, शुक्र और सूर्य देव; 5 राशियों पर रहेगा बड़ा संकट; भूल से भी न करें ये गलतियां वरना...

May Rashifal 2023: मई 2023 का महीना शुरू हो चुका है. इस महीने मंगल, शुक्र और सूर्य देव का गोचर होना है. इसके साथ ही चंद्र ग्रहण भी लगना है. ग्रहों के इस गोचर की शुरुआत आज 2 मई से हो रही है. आज शुक्र ग्रह का गोचर होने जा रहा है. आज शुक्र ग्रह मिथुन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. इसके बाद 5 मई को चंद्र ग्रहण लगेगा. फिर 10 मई को मंगल ग्रह चंद्रमा की राशि कर्क में गोचर करेंगे. अंत में ग्रहों के राजा सूर्य देव 15 मई 2023 को मेष राशि से निकलकर शुक्र की राशि वृषभ में प्रवेश करेंगे. इन प्रमुख ग्रहों के गोचर की वजह से कुछ राशियों को लाभ होने जा रहा है तो 5 राशियां ऐसी भी हैं, जिन्हें बड़े नुकसान होने की आशंका बनी हुई है. आइए जानते हैं कि वे राशियां कौन सी हैं. 

मई 2023 में इन 5 राशियों पर बड़ा संकट

तुला राशि (Libra)

ज्योतिष शास्त्रियों के मुताबिक मई 2023 (May Rashifal 2023) में इस राशि के जातकों के जीवन में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी. आमदनी के मुकाबले उनके खर्च बढ़ सकते हैं. ऐसे में उन्हें अनावश्यक खर्चों पर लगाम लगाने की जरूरत होती वरना वे संकट में फंस सकते हैं. उनके लिए कार्यस्थल पर भी चुनौतियां बढ़ सकती हैं. 

वृश्चिक राशि (Scorpio) 

इस राशि के लोगों को मई (May Horoscope 2023) में घरेलू कलह का सामना करना पड़ सकता है. पति-पत्नी के बीच कड़वाहट बढ़ेगी, जिसका बच्चों पर नकारात्मक असर पड़ेगा. करियर के क्षेत्र में प्रतिकूल बदलाव देखने को मिल सकता है. आर्थिक हानि की भी आशंका रहेगी. इस मुश्किल वक्त में शांत रहें और आध्यात्म पर ध्यान दें.

मीन राशि (Pisces)

यह महीना (May Horoscope 2023) आपके लिए कई संकट लेकर आएगी. आपको या परिवार के अन्य सदस्य को कोई नई बीमारी घेर सकती है. सड़क पर चलते वक्त दुर्घटना का खतरा रहेगा. प्रेम प्रसंग में रुकावट आएगी. अपने फालतू खर्चों पर नियंत्रण करें और सेहत का ध्यान रखें. पड़ोसियों से संबंध सामान्य रखें. 

कर्क राशि (Cancer) 

यह महीना (May Rashifal 2023) कर्क राशि वालों के लिए परेशानी भरा हो सकता है. कार्यस्थल पर सहकर्मियों से वाद-विवाद हो सकता है, जिसका आपके करियर पर प्रतिकूल असर हो सकता है. अपनी वाणी पर कंट्रोल रखें वरना रिश्तों में खटास आ सकती है. पार्टनरशिप में काम करने वालों को नुकसान उठाना पड़ सकता है. 

वृषभ राशि (Taurus)

इस महीने (May Horoscope 2023) वृषभ राशि के जातकों के बनते हुए काम बिगड़ सकते हैं. आमदनी के मुकाबले खर्च बढ़ सकते हैं. बच्चों की पढ़ाई की ओर से चिंतित हो सकते हैं. पैसों के लेन-देन में सावधानी बरतें. अनावश्यक कर्ज लेने से बचें. मांगलिक कार्यों में शामिल हों और आध्यात्म का सहारा लें. इससे आपको मानसिक शक्ति मिलेगी. 

Trending news