Sun Transit 2023: अगले 13 दिन 4 राशि वालों के लिए मुश्किल, सूर्य, मंगल कराएंगे धन हानि, बिगाड़ेंगे सेहत
Advertisement
trendingNow11875663

Sun Transit 2023: अगले 13 दिन 4 राशि वालों के लिए मुश्किल, सूर्य, मंगल कराएंगे धन हानि, बिगाड़ेंगे सेहत

Surya Gochar 2023 mangal ast 2023 in kanya: आज 17 सितंबर को सूर्य गोचर करके कन्‍या राशि में प्रवेश कर गए हैं. साथ ही कन्‍या में मंगल भी अस्‍त होने वाले हैं. यह स्थिति कुछ लोगों के लिए मुश्किल समय ला सकती है.

Sun Transit 2023: अगले 13 दिन 4 राशि वालों के लिए मुश्किल, सूर्य, मंगल कराएंगे धन हानि, बिगाड़ेंगे सेहत

Surya Rashi Parivartan 2023 in kanya: ग्रहों के राजा सूर्य देव 17 सितंबर 2023 की दोपहर 01 बजकर 42 मिनट पर कन्या राशि में गोचर कर गए हैं. अब इसके बाद ग्रहों के सेनापति मंगल ग्रह भी कन्‍या राशि में ही अस्‍त होने वाले हैं. कन्‍या राशि में सूर्य का होना और मंगल का अस्‍त होना कुछ लोगों के लिए चुनौतीपूर्ण साबित हो सकता है. ज्‍योतिष की नजर से यह समय 4 राशि वालों के लिए मुश्किल है. लिहाजा इन लोगों को सावधान रहना चाहिए. 
 
सूर्य गोचर 2023 का राशियों पर नकारात्मक असर

मेष राशि: सूर्य का गोचर मेष राशि वालों को किसी षड़यंत्र का शिकार बना सकता है. आपके शत्रु सक्रिय रहेंगे और आपको बड़ा नुकसान पहुंचा सकते हैं. सेहत बिगड़ सकती है. अपने खान-पान और सेहत का ध्‍यान रखें. रोज एक्‍सरसाइज करें. जीवनसाथी से भी तकरार हो सकती है. बेहतर होगा कि लोगों से संभलकर बात करें. 

तुला राशि: तुला राशि के जातकों को इस समय निवेश से बचना चाहिए, वरना नुकसान हो सकता है. इन जातकों को धन हानि के योग बन रहे हैं. खासतौर पर बिजनेस में कोई बड़ी योजना पर फिलहाल काम नहीं करें. साथ ही बचत पर ध्‍यान दें. अपने साथ-साथ अपने माता-पिता की सेहत का ध्‍यान रखें. 

कुंभ राशि: सूर्य का रा​​शि परिवर्तन और अस्‍त मंगल आपकी बुद्धि भ्रमित कर सकता है. आप अचानक कोई अच्‍छा काम करते-करते अपना नुकसान करवा बैठेंगे. इस समय कोई महत्‍वपूर्ण फैसला ना लें. या किसी की मदद से निर्णय लें. सेहत भी बिगड़ सकती है. करीबियों या दोस्‍तों से दूरी बढ़ सकती है. 

मीन राशि: सूर्य का राशि परिवर्तन और विवाह के कारक मंगल का अस्‍त होना मीन राशि के जातकों को दांपत्‍य जीवन में मुश्किलें देगा. जीवनसाथी के साथ रिश्‍ते में दूरियां बढ़ सकती है. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. अपशब्‍द ना कहें. अपनी छवि को लेकर सतर्क रहें, वरना नुकसान हो सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्‍य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news