Kali Sarson Ke Upay: सोये भाग्य को जगाते हैं काली सरसों के ये उपाय, अचानक बनने लगते हैं बिगड़े काम
Advertisement

Kali Sarson Ke Upay: सोये भाग्य को जगाते हैं काली सरसों के ये उपाय, अचानक बनने लगते हैं बिगड़े काम

Black Masturd: मेहनत के बाजवूद फल नहीं मिल रहा है. बनने-बनते काम बिगड़ते जा रहे हैं. ऐसे में जरूरी है कि कुछ खास ज्योतिष के उपाय करने के. आज कुछ ऐसे ही असरदार टोटकों के बारे में बताने जा रहे हैं. 

काली सरसों के उपाय

Black Mustard Remedy: ज्योतिष शास्त्र में ऐसे कई उपाय बताए गए हैं, जिनको करने से बिगड़ते हुए काम बनने लगते हैं और हर तरह की रुकावटें दूर होती हैं. ऐसा ही एक उपाय काली सरसों का भी है. इसके टोटके बेहद अचूक माने गए हैं. इन उपायों को करने से दोष दूर होते हैं और बुरी नजर नहीं लगती है. इसके साथ ही जीवन में तरक्की मिलती है और धन, संपदा और वैभव प्राप्त होता है. 

किस्मत

किस्मत का साथ नहीं मिल रहा है तो सोये हुए भाग्य को जगाने के लिए एक घड़े में पानी भरकर उसमें काली सरसों के दाने डाल दें. इसके बाद इस पानी से नहा लें. ऐसा करने से सोया हुए भाग्य जाग जाता है और किस्मत का साथ मिलने लगता है.

काम में रुकावट

कभी-कभी इंसान जिंदगी में काफी मेहनत करता है, लेकिन उसका फल प्राप्त नहीं हो पाता है. उसके बनते हुए काम अचानक बिगड़ने लगते हैं और काम में रुकावटें आने लगती हैं. ऐसे में गुरुवार के दिन काली सरसों यानी राई का दान जरूर करें.

बुरी नजर

घर में किसी को बुरी नजर लग गई है तो राई के कुछ दानें, सात साबुत लाल मिर्च और नमक के साथ उस इंसान के सिर से 7 बार घुमाएं और जलती आग में डाल दें. यह उपाय आप बाएं हाथ से करना चाहिए. काली सरसों या राई के इस उपाय से बुरी नजर को उतारने में मदद मिलती है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news