Guru Vakri 2023: तिजोरी में अभी से जगह बना लें ये राशि के लोग, 48 घंटे बाद वक्री गुरु बरसाएंगे बेशुमार धन-दौलत
Advertisement
trendingNow11852203

Guru Vakri 2023: तिजोरी में अभी से जगह बना लें ये राशि के लोग, 48 घंटे बाद वक्री गुरु बरसाएंगे बेशुमार धन-दौलत

Guru Vakri 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 4 सितंबर को गुरु करीब 16 साल बाद वक्री होने जा रहे हैं. ऐसे में कुछ राशि वालों के जीवन पर शुभ प्रभाव देखने को मिलेगा और इस दौरान बड़ा परिवर्तन आएगा. जानें

 

guru vakri on 4th september

Jupiter Vakri Effect: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार किसी भी ग्रह के वक्री या मार्गी होने का शुभ और अशुभ प्रभाव देखने को मिलता है. बता दें कि 4 सितंबर को गुरु के वक्री होने अर्थात् उल्टी चाल चलने जा रहे हैं. ऐसे में बहुत से राशि वालों को इस समय शुभ तो कुछ को अशुभ फलों की प्राप्ति होगी. बता दें कि ज्योतिष में गुरु को सुख, सौभाग्य, यश, वैभव, धन आदि का कारक ग्रह माना गया है. ऐसे में जिन लोगों की कुंडली में गुरु की स्थिति शुभ होती है, उन्हें इन क्षेत्रों में विशेष लाभ प्राप्त होता है. 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गुरु की वक्री दृष्टि कुछ राशियों के लिए जहां अशुभ साबित होगी वहीं ये 3 राशियां 118 दिन तक जमकर मजे उड़ाएंगी. इस दौरान इन राशि वालों को आर्थिक और व्यवसायिक लाभ होगा. जानें इस दौरान किन राशि वालों को विशेष लाभ होगा.

मेष राशि 

गुरु की वक्र दृष्टि का प्रभाव वैसे तो सभी राशियों पर देखने को मिलेगा. लेकिन मेष राशि वालों को इस दौरान अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे. इस अवधि में कार्यक्षेत्र में उन्नति के नए अवसर मिलने की आशंका है. आत्मबल में वृद्धि होगी. नया करने करने की सोच रहे जातकों को सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे. वहीं, पैसों की बचत करने में भी सफलता पाएंगे. इस समय आपको भाग्य का साथ मिलेगा. 

सिंह राशि

ज्योतिष अनुसार इस राशि वालों को भी गुरु वक्री से शुभ फल प्राप्त होंगे. इस अवधि में घर के मांगलिक कार्य के योग बन रहे हैं. नौकरीपेशा लोगों को इस अवधि में सफलता मिलेगी. लंबे समय से अटके हुए  और रुके हुए काम पूरे करने में समर्थ होंगे. भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. वहीं, परिवार के सदस्यों के साथ रिश्ते मजबूत होंगे. 

तुला राशि

गुरु वक्री का सकारात्मक परिणाम तुला राशि वालों के जातकों के जीवन पर भी दिखाई देगा. जीवनसाथी के साथ इस अवधि में मतभेद दूर होंगे. शादी के लिए योग्य साथी की तलाश कर रहे जातकों की तलाश पूरी होगी. ज्योतिष अनुसार न्यायिक मामलों में भी सफलता मिलने के योग बन रहे हैं. पराक्रम में वृद्धि होगी और कई क्षेत्रों में सफलता प्राप्त कर सकते हैं. 

नीम करोली बाबा ने बताए हैं तरक्की पाने के आसान उपाय, इनके पालन से चमक जाएगी सोई किस्मत
 

Vastu Tips: घर में घोड़ों की ऐसी पेंटिंग दिखाती है कमाल, करते हैं दिन दोगुनी रात चौगुनी तरक्की
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news