Guru Vakri: मिथुन राशि के लिए शुभ है गुरु की वक्री चाल का प्रभाव, करियर में होगा ग्रोथ
Advertisement
trendingNow11866017

Guru Vakri: मिथुन राशि के लिए शुभ है गुरु की वक्री चाल का प्रभाव, करियर में होगा ग्रोथ

Guru Vakri 2023: चार सितंबर की शाम को 7:41 बजे से वक्री हुए गुरु अब अंतरिक्ष में 31 दिसंबर को सुबह 8:10 बजे तक इसी तरह से चलेंगे. गुरु की वक्री चाल का प्रभाव मिथुन राशि के लोगों पर कैसा रहने वाला है, इस लेख में जानिए.

Guru Vakri 2023

Guru Vakri 2023: गुरु ग्रह 4 सितंबर से 31 दिसंबर तक वक्री स्थिति में रहेंगे और इसका प्रभाव मिथुन राशि पर विशेष होगा. इस राशि वालों को ऑफिस में कार्य के प्रति प्रशंसा मिल सकती है, वेतन वृद्धि के लिए बॉस से बात करने का सही मौका है . व्यापार में साझेदारी के मामले में सावधानी बरतनी होगी क्योंकि मतभेद होने की संभावना है. युवाओं को अपने जीवन के लक्ष्य को सही तरीके से समझना होगा. 

नौकरी
ऑफिस में कार्य को सुचारु रूप से चल रहे हैं, और आपके बॉस भी आपके कार्य से संतुष्ट दिख रहे हैं तो उचित अवसर जानकर आप अपनी वेतन वृद्धि के बारे में बॉस से विनम्रता के साथ बात कर सकते हैं. अपने ऑफिस की ओर से आपको इस दौरान यात्राएं करनी होंगी और इसके लिए आपको तैयार रहना होगा. 

कारोबार
कारोबारी एक बात अच्छी तरह से समझ लें कि यदि वह साझेदारी में व्यापार कर रहे हैं तो उनके लिए यह समय मुश्किल भरा साबित हो सकता है. इसलिए साझेदारी वाले लोगों को बहुत ही समझदारी के साथ व्यवसाय को गति देना होगा, ताकि किसी तरह का नुकसान न होने पाए. निवेश या मुनाफे को लेकर पार्टनर के साथ मतभेद होने की आशंका है, और इस मतभेद का असर व्यापार पर व्यापक रूप से प्रभाव डाल सकता है. इसलिए सहमति के बाद ही निवेश के बारे में विचार करें.

युवा
युवाओं को करियर के लिए रास्ता चुनने का यही उचित समय है. जीवन के लक्ष्य ठीक से समझें और फिर उसी के अनुसार कार्य करें. यदि जल्दबाजी में आकर आपने वैवाहिक रिश्ते के लिए हां कह दी थी तो इस समय दोबारा विचार हो सकता है. 

परिवार
ग्रहों की कृपा पाने के लिए बड़े भाइयों को सम्मान देना प्राथमिकता होगी. इस दौरान आपको संतान से संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. परिवार के साथ ही  नैतिक मूल्यों का भी सम्मान करें. जीवनसाथी अपनी गलतियों को पहचान कर अपने व्यवहार में सुधार लाने का प्रयास करें. बाहरी व्यक्ति की बातों में न फंसे क्योंकि वह दोनों के बीच गलतफहमियों को बढ़ावा दे सकती हैं. सामाजिक क्षेत्र में सक्रियता के लिए समय अच्छा है.

Trending news