Guru Vakri: इस राशि के लोगों के करियर में होगा लाभ, सेहत का रखें ध्यान
Advertisement
trendingNow11865762

Guru Vakri: इस राशि के लोगों के करियर में होगा लाभ, सेहत का रखें ध्यान

Guru Vakri 2023: इस राशि के लोगों को करियर के क्षेत्र में सावधानी से कदम उठाने होंगे, व्यापार में आपको विशेष सावधानी बरतनी होगी. युवाओं को करियर के मामले में लाभ मिलेगा, आपको सेहत का खास ध्यान रखना होगा.

Guru Vakri 2023

Guru Vakri 2023: गुरु की वक्री स्थिति में वृष राशि के लोगों को सतर्क हो कर कार्य करना चाहिए. व्यापार में भी संघर्ष करना होगा और पारिवारिक जीवन में भी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. गुरु ग्रह बीती 4 सितंबर की शाम को 7:41 बजे से वक्री चाल चलने लगे हैं और 31 दिसंबर को सुबह 8:10 बजे तक वक्री रहेंगे. 

करियर
वृष राशि के लोगों को करियर के क्षेत्र में बहुत सावधान रहने की जरूरत है. संस्थान में अपने कार्य पर ही फोकस रखें ताकि किसी तरह की गलती न होने पाए. ग्रहों की स्थितियां आपसे कह रही हैं कि सभी कामकाज सामान्य तरीके से चलते रहेंगे इसलिए बहुत तेजी दिखाने की जरूरत नहीं है. 

कारोबार
कारोबार में यह संघर्ष का समय है ऐसे में आपको बहुत अच्छे रिस्पॉन्स की उम्मीद नहीं रखनी चाहिए. बिजनेस सामान्य तरीके से चलते रहे इस बात पर ही व्यापारियों को अपना ध्यान केंद्रित करना चाहिए. कोई नया निवेश करने के लिए भी समय अनुकूल नहीं है, नया घर खरीदने या अपने ही घर को बनवाने की सोच रहे हैं, तो फिलहाल कुछ समय के लिए इस मामले में रुकना ही आपके लिए बेहतर होगा. अभी इस दिशा में किसी भी तरह का विचार करने की जरूरत नहीं है. 

युवा
वृष राशि के जो युवा किसी तरह के रिसर्च कार्य में लगे हुए हैं, उनके लिए यह समय लाभदायक साबित हो सकता है. उनकी रिसर्च पूरी हो सकती है या फिर उनकी रिसर्च से जुड़ी कोई रिपोर्ट किसी इंटरनेशनल जनरल में प्रकाशित हो सकती है. विद्यार्थियों और युवाओं को इस बीच सीखने के कई अवसर मिलेंगे. इनका लाभ लेते हुए आग बढ़ कर सीखने का कार्य करना चाहिए. 

पारिवार
पारिवारिक मामलों में आपसे जो गलतियां हो चुकी हैं उनको सुधारने के अवसर मिलेंगे. इन अवसरों का लाभ लेते हुए पुरानी गलतियों में सुधार करना चाहिए. यह समय आपके लिए थोड़ा मुश्किल भरा चल रहा है और ऐसे समय में ही आप अपने और पराए की पहचान कर पाएंगे.

सेहत
सेहत को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पेट और लिवर का ध्यान रखना होगा. यदि शराब पीने की आदत है तो उसे तत्काल छोड़ दें. मधुमेह और महिलाओं को हार्मोन से जुड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. इसके लिए अलर्ट रहें.

Trending news