बस कुछ दिन बाद 118 दिनों तक जमकर दोनों हाथों से पैसा बटोरेंगे ये लोग, चौतरफा होगी धन वर्षा; वजह जो है खास!
Advertisement
trendingNow11811104

बस कुछ दिन बाद 118 दिनों तक जमकर दोनों हाथों से पैसा बटोरेंगे ये लोग, चौतरफा होगी धन वर्षा; वजह जो है खास!

Guru Vakri 2023: देवगुरु बृहस्पति को ज्योतिष शास्त्र में शुभ ग्रह माना गया है. कहते हैं कि जब भी कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता है, तो उसका प्रभाव सभी राशि के जातकों के जीवन पर देखने को मिलता है. 4 सितंबर को गुरु वक्री होने जा रहे हैं. जानें इस दौरान किन राशि वालों को विशेष लाभ होगा. 

 

guru vakri effect 2023

Jupiter Retrograde 2023: वैदिक ज्योतिष के अनुसार हर माह कुछ ग्रह अपना स्थान परिवर्तन करते हैं. इसका प्रभाव सभी राशि के जातकों के जीवन पर देखने को मिलता है. ज्योतिष शास्त्र में गुरु ग्रह की चाल का भी विशेष महत्व बताया गया है. बता दें कि देवगुरु बृहस्पति 4 सितंबर  सोमवार को मेष राशि में वक्री हो जाएंगे. गुरु के वक्री होने से कई राशि वालों को शुभ फलों की प्राप्ति होगी. बता दें कि शाम 4 बजकर 58 मिनट पर गुरु वक्री होंगे और 31 दिसंबर 2023 को मार्गी होंगे. 

बता दें कि बृहस्पति के वक्री होने की अवधि 118 दिन की होगी. ये समय कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ माना जा रहा है. बता दें कि गुरु के वक्री होने से विपरीत राजयोग का निर्माण हो रहा है. इस अवस्था में गुरु कुछ राशि वालों के लिए लाभकारी सिद्ध होंगे. गुरु को ज्ञान, भाग्य, वृद्धि और विस्तार का कारक माना जाता है. जानें इस दौरान किन राशि वालों को विशेष लाभ होगा. 

मिथुन राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बृहस्पति के वक्री होने से मिथुन राशि वालों को सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. बता दें कि इस दौरान बनने वाला विपरीत राजयोग इन राशि वालों के लिए लाभदायी सिद्ध होगा. इस समय आप अपने अधूरे कार्यों को पूरा कर सकते हैं. वहीं इस अवधि में आपको आर्थिक लाभ होने की पूरी संभावना है. जीवनसाथी के लिए ये समय अनुकूल है. अगर आप गलतफहमियों से छुटकारा पाना चाहते हैं, तो समय अनुकूल है. कुल आय में इस समय वृद्धि होगी. वहीं, पुरानी परेशानियों से मुक्ति मिलेगी. 

सिंह राशि

बता दें कि इस राशि के जातक इस समय अपने जीवन में कई प्रकार की गतिविधियों को पूरा करने के लिए स्वस्थ और भावुक महसूस करेंगे. गुरु के वक्री होने से भाग्य का साथ मिलेगा. मुश्किल समय से बाहर निकलेंगे. इसके साथ ही, मेष राशि में बृहस्पति के वक्री होने से लोग धार्मिक गतिविधियों में रुचि लेंगे. व्यक्तियों को समय-समय पर शुभ परिणाम प्राप्त होंगे. 

तुला राशि 

इस राशि के जातकों के लिए भी ये समय बेहद अनुकूल बताया जा रहा है. जीवन के अधूरे कार्य पूरे करने के लिए ये समय सकारात्मक है. इस समय व्यवसायियों के लिए मुनाफा कमाने की संभावना बढ़ती नजर आ रही है. आर्थिक उन्नति के लिए ये समय अनुकूल है. करियर में आ रही कई तरह की परेशानियां इस समय हल हो जाएंगी. इस अवधि में इन राशि के लोगों की जीवन में खुशियां लाएंगी. 

किस्मत खुलने के संकेत देते हैं जीवन में हो रहे ये शगुन, समझ लें होगी पैसों की जबरदस्त बारिश 
 

Soham Mantra Benefit: 'ओम' से भी ज्यादा पॉवरफुल है ये मंत्र, इसका नियमित जाप करता है भगवान शिव के करीब
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news