Guru Vakri 2023: लगातार 4 महीने तक वक्री अवस्था में गुरु बरसाएंगे बेहिसाब धन-दौलत, मां लक्ष्मी के साथ कुबेर देव भी होंगे मेहरबान!
Advertisement
trendingNow11878128

Guru Vakri 2023: लगातार 4 महीने तक वक्री अवस्था में गुरु बरसाएंगे बेहिसाब धन-दौलत, मां लक्ष्मी के साथ कुबेर देव भी होंगे मेहरबान!

Jupiter Vakri In Mesh 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गुरु के वक्री और मार्गी होने पर राशियों के जीवन पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव देखने को मिलता है. गुरु इस समय मेष राशि में वक्री अवस्था में मौजूद है. गुरु के इस समय वक्री होने से कई राशि के जातकों के जीवन पर इसका शुभ प्रभाव देखने को मिलता है. 

 

guru vakri 2023 in aries

Guru Vkari Effect 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों का समय-समय पर वक्री होना सभी राशि वालों के जीवन को प्रभावित करता है. बता दें कि 4 सितंबर को गुरु मेष राशि में वक्री अवस्था में हैं. मान्यता है कि ग्रह के वक्री होने से उसके फल में तेजी से फल प्रदान करता है. बता दें कि गुरु 4 माह तक वक्री अवस्था में भ्रमण करने वाले हैं. ऐसे में 3 राशि वालों को विशेष फलों की प्राप्ति होगी. इस अवधि में जातकों की सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी. जानें इन राशियों के बारे में. 

सिंह राशि 

गुरु का मेष राशि में वक्री होना सिंह राशि वालों के जीवन पर विशेष शुभ फलदाय रहने वाला है. बता दें कि गुरु इस राशि के नवम भाव में वक्री हुए हैं. वहीं, ये पंचम और अष्टम भाव के स्वामी हैं. ऐसे में आपको संतान से संबंधी कोई खुशखबरी मिल सकती है. इस समय संतान की जॉब या शादी हो सकती है. ऐसे में आपको किस्मत का साथ मिलेगा. रुके हुए काम पूरे होंगे. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गुरु का वक्री होना इन राशि वालों को विदेश की सैर करवा सकता है. इस समय धन वृद्धि के योग बन रहे हैं. इसके अलावा रिसर्च से जुड़े हुए लोगों को भी इस समय अच्छा लाभ होगा. इस समय आपकी रुचि धर्म-कर्म में बनेगी. छात्रों के लिए ये समय शानदार रहेगा. 

धनु राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार धनु राशि का वक्री होना धनु राशि के जातकों के लिए अनुकूल रहने वाला है. बता दें कि गुरु आपकी गोचर कुंडली में लग्न और 12वें भाव के स्वामी हैं और इस समय पंचम भाव में विराजमान हैं. इस अवधि में आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. इन जातकों के व्यक्तित्व में निखार आएगा और नई ऊर्जा का संचार होगा. संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है. इस समय आप धन की बचत करने में सफल होंगे. इतना ही नहीं, इस समय प्रेम संबंधों में सफलता मिलने के पूरे आसार हैं. 

मकर राशि 

बता दें कि मकर राशि वालों के लिए भी गुरु का मेष राशि में वक्री होना इन राशि वालों के लिए फायदेमंद रहने वाला है. बता दें कि गुरु वक्री आपकी राशि के तृतीय और 12वें स्थान के स्वामी हैं और चतुर्थ भाव में स्थित हैं. ऐसे में आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी. इस अवधि में वाहन और प्रॉपर्टी आदि खरीद सकते हैं. पैतृक संपत्ति का लाभ मिलेगा. इतना ही नहीं, पारिवारिक संबंधों के लिहाज से भी ये काफी अच्छा समय बताया जा रहा है. मां की तरफ से धन की प्राप्ति हो सकती है. इस समय कोई लग्जरी आइटम आदि खरीद सकते हैं. 

क्या आप जानते हैं चौराहे के पास से बचकर क्यों निकलना चाहिए? जानें ऐसे में क्या करें और क्या न करें!
 

Morning Astro Tips: सूर्योदय के समय सूर्य देव को जल अर्पित करते समय शामिल करें सिर्फ ये 5 चीजें, हर एक का है अलग महत्व
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)       

Trending news