Guru Vakri 2023: इस राशि के लोगों को गुरु की वक्री प्रभाव से मिलेगा लाभ, शादी के लिए करना होगा इंतजार
Advertisement
trendingNow11866195

Guru Vakri 2023: इस राशि के लोगों को गुरु की वक्री प्रभाव से मिलेगा लाभ, शादी के लिए करना होगा इंतजार

Guru Vakri Effect 2023: इस राशि के लोग जो फाइनेंस और रिसर्च फील्ड में काम करते हैं उन्हें वक्री गुरु लाभ दिलाएंगे, शादी की योजना बनाने वाले युवाओं को अभी रुकना होगा. शादी शुदा लोगों को अपने और जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखना होगा.

 

Guru Vakri 2023

Guru Vakri Effect 2023: गुरु की वक्री दशा में कन्या राशि के लोगों को करियर के साथ ही निजी जीवन के बारे में विचार कर योजना बनानी होगी, 4 सितंबर को वक्री हुए गुरु अब 31 दिसंबर को सुबह 8:10 बजे के बाद मार्गी होंगे, तब तक इन लोगों को कुछ मामलों में उपलब्धियां हासिल होंगी तो कुछ में अलर्ट भी रहना होगा. 

करियर
वित्त व शोध कार्य करने वाले लोगों को गुरु की वक्री स्थिति में अचानक ही लाभ प्राप्त होगा. शोध करने वालों की स्थिति काफी अच्छी रहेगी. इसके साथ अन्य लोगों को करियर के मामले में ठोस योजना बनानी होगी अन्यथा आगे चलकर कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.  

कारोबार
कारोबार के क्षेत्र में पार्टनर के साथ किए गए निवेश से व्यापार को रफ्तार मिलेगी और धीरे धीरे लाभ भी मिलना शुरू होगा. इसलिए कुछ समय तक धैर्य का साथ दें, वर्तमान निवेश आपको लाभ दिलाएगा. 

युवा
युवा की रुचि विज्ञान की ओर तेजी से बढ़ेगी और वह इस विषय से संबंधित पुस्तकें ढूंढ कर पढ़ने का प्रयास करेंगे. जो युवा विवाह के बंधन में बंधने के बारे में सोच रहे हैं उन्हें इस बारे में सभी बिंदुओं पर पुनर्विचार करना चाहिए. 

परिवार
कन्या राशि के लोगों को दूसरों के साथ ही अपने निजी जीवन पर भी ध्‍यान देने की जरूरत है. पारिवारिक वसीयत के आधार पर धन मिल सकता है.  मां की सेहत को लेकर सतर्क रहने की सलाह दी जाती है और उनके साथ किसी भी तरह का वाद-विवाद करने से बचें क्योंकि विवाद के कारण उनकी सेहत में गिरावट का आ सकती है. परिवार के  प्रति अपनी जिम्मेदारियों को समझें और निभाने का प्रयास करें. गलतियों में सुधार करके दांपत्य जीवन को पुनः पटरी पर लाने का प्रयास करना चाहिए. यदि आप घर खरीदने या बनवाने की सोच रहे हैं, तो कुछ समय के लिए इस विचार पर पूर्ण विराम लगा दें. ससुराल पक्ष के लोगों के प्रति आपकी जिम्मेदारी बढ़ने की संभावना है. 

स्वास्थ्य
जहां तक स्वास्थ्य का प्रश्न है, अपने और जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें, मन में असुरक्षा और डर की भावना पैदा हो सकती है.

Trending news