सोने की तरह किस्‍मत चमकाएगा हंस राजयोग! दिन-रात नोटों में खेलेंगे ये 3 राशि वाले लोग
Advertisement
trendingNow11683934

सोने की तरह किस्‍मत चमकाएगा हंस राजयोग! दिन-रात नोटों में खेलेंगे ये 3 राशि वाले लोग

Guru Uday 2023 in Mesh Rashi: देवगुरु बृहस्‍पति का मेष राशि में गोचर और फिर गुरु उदय ने हंस राजयोग बनाया है. ये हंस राजयोग कुछ लोगों को अपार धन और ढेर सारी खुशियां देगा. 

फाइल फोटो

Guru Gochar in Mesh Rashi 2023: ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार जब कोई ग्रह सूर्य के पास पहुंच जाता है तो वह अस्‍त हो जाता है यानी कि उसकी शक्तियां क्षीण हो जाती हैं. इसलिए ग्रहों के अस्‍त होने को अच्‍छा नहीं माना जाता है लेकिन कई बार ग्रह अस्‍त होकर भी कुछ लोगों का भाग्‍योदय कर देते हैं. ऐसी ही स्थिति गुरु उदय से बनी है. 22 अप्रैल को गुरु ने गोचर करके मेष राशि में प्रवेश किया था और 27 अप्रैल को गुरु उदित हो गए. इससे पहले गुरु मीन राशि में अस्‍त थे. गुरु उदय से कुछ राशियों की कुंडली में हंस राजयोग बन रहा है. हंस राजयोग, पंचमहापुरुष राजयोग में से एक है और बेहद शुभ माना गया है. आइए जानते हैं कि गुरु उदय से बना हंस राजयोग किन राशि वालों के लिए शुभ साबित होगा. 

हंस राजयोग देगा इन राशि वालों को तरक्‍की, पैसा, सफलता  

कर्क राशि: हंस राजयोग कर्क राशि वालों को किस्‍मत का साथ दिलाएगा. आप कामकाज में अच्‍छा प्रदर्शन करेंगे और लोग आपकी तारीफ करेंगे. नौकरी करने वालों को प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिल सकता है. कारोबारियों को मुनाफा होगा. धन आने के नए रास्‍ते बनेंगे. कुछ लोगों का विदेश जाने का सपना पूरा हो सकता है. 

धनु राशि: इस राशि के जातकों के लिए भी हंस राजयोग काफी लाभकारी सिद्ध हो सकता है. अचानक धन लाभ के साथ अन्य के नए स्तोत्र खुल सकते हैं. रुका हुआ पैसा वापस मिल सकता है. बिजनेस में निवेश करना लाभकारी सिद्ध हो सकता है. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. कोई प्रॉपर्टी खरीदने का भी सपना पूरा हो सकता है.

मीन राशि: गुरु के उदय होने बनने वाले राजयोग से इस राशि के जातकों को विशेष लाभ मिलेगा. इस राशि के जातकों का परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. इसके साथ ही लंबे समय से अटके हुए काम फिर से शुरू हो जाएंगे. बिजनेस और व्यापार में भी लाभ मिलेगा. जीवनसाथी का पूरा सहयोग प्राप्ति होा. हालांकि, सेहत का थोड़ा ख्याल रखने की जरूरत है.

ये है नाखून काटने का सबसे शुभ दिन, अचानक मिलता है खूब सारा पैसा!

पुरुषों की तरह महिला नागा साधु भी रहती हैं निर्वस्‍त्र? केवल इस समय आती हैं दुनिया के सामने

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news