Monthly Horoscope: इस राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, जानें कैसा रहेगा फरवरी
Advertisement

Monthly Horoscope: इस राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, जानें कैसा रहेगा फरवरी

February Rashifal 2023: कर्क राशि के लोग फरवरी में अधिकारियों से संबंध बनाकर रखें. बिजनेस में कंपटीटर से नुकसान हो सकता है. कुंवारे लोग विवाह के बंधन में बंधेंगे. नया निवेश करने से बचें.

फरवरी का राशिफल

February Cancer Horoscope 2023: कर्क राशि के लोगों के लिए फरवरी का महीना औसत फलदायी साबित होगा. चुनौतियां तो आएंगी, लेकिन भाग्य भी साथ देगा, जिससे आप उनका आसानी से समाधान कर सकेंगे. करियर के क्षेत्र में बाधाओं का सामना करना होगा और ऑफिस के निर्धारित कार्य को पूरा करने में देरी भी हो सकती है. ऐसे में वरिष्ठ अधिकारियों से अच्छे संबंध बनाए रखना होगा. 

कारोबारियों को अपेक्षा से कम लाभ मिल सकेगा. बिजनेस कंपटीटर आपको नुकसान पहुंचा सकते हैं इसलिए उनसे सचेत रहना होगा. 15 फरवरी के बाद सफलता प्राप्त होगी और अच्छा मुनाफ़ा कमाने का अवसर भी मिलेगा. महीने के अंत तक आर्थिक स्थिति में अच्छा सुधार होगा लेकिन शुरू में आमदनी बाधित हो सकती है, खर्चे भी बढ़ेंगे. संतुलन बनाना होगा, नए निवेश करने से बचें.

प्रेम जीवन में कुछ परेशानियां होंगी, प्रिय के साथ नोक-झोंक या बहस और आपसी समझ कम हो सकती है. 15 के बाद रिश्ते में मधुरता देखने को मिलेगी. महीने के दूसरे भाग में शादी की योजना बना सकते हैं. जिन युवाओं का अभी तक विवाह नहीं हुआ है, उनके लिए विवाह के योग बनेंगे. पारिवारिक जीवन में भी कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, परिवार में वाद-विवाद भी हो सकता है. ऐसे में आपको समझदारी से काम लेने और आपसी सामंजस्य बनाए रखने की सलाह है. 

सेहत के लिहाज से उतार चढ़ाव देखने को मिल सकता है, आपको मानसिक तनाव और घबराहट की समस्या हो सकती है. साथ ही पाचन संबंधी समस्याएं और आंखों में जलन होने की भी आशंका है. आपको सलाह दी जाती है कि खुद का ख्याल रखें और भोजन समय पर करें लेकिन आश्वस्त रहें कि स्वास्थ्य के मामले में कोई बड़ी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा, बेहतर होगा कि प्रतिदिन योग, व्यायाम और मेडिटेशन करें. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news