Chawal Ke Totke: सोई किस्मत को जगाते हैं चावल के ये उपाय, धन-दौलत का लग जाता है अंबार
Advertisement

Chawal Ke Totke: सोई किस्मत को जगाते हैं चावल के ये उपाय, धन-दौलत का लग जाता है अंबार

Chawal Ke Upay: जीवन में अगर पैसों की तंगी से जूझ रहे हैं. मेहनत के बावजूद सफलता हाथ नहीं लग रही है तो चावल के कुछ टोटकों को अपनाया जा सकता है. इन उपायों को करने से किस्मत चमक सकती है. 

Rice Remedies

Rice Remedies: इंसान बेहतर जिंदगी की तलाश में खूब मेहनत करता है. कई लोगों को इसका फल मिल जाता है तो कई लोग पाई-पाई के लिए मोहताज हो जाते हैं. इसके पीछे कई तरह के दोष कारण हो सकते हैं. इसके लिए जरूरत है, कुछ आसान व अचूक उपाय करने की. आज चावल से किए जाने वाले उपायों के बारे में बात करेंगे. इन उपायों को करने से सोई हुई किस्मत जाग जाती है और धन की बरसात होने लगती है.

मां लक्ष्मी की कृपा

मां लक्ष्मी की कृपा पाने के लिए पूर्णिमा के दिन सुबह जल्द उठकर स्नान करके तैयार हो जाएं. इसके बाद एक सफेद लाल रेशमी कपड़े में चावल के 21 बिना टूटे हुए दाने रखें. अब इस कपड़े को लेकर मां लक्ष्मी की पूजा करें और फिर इस पोटली को पैसे रखने वाली जगह पर रख दें.

किस्मत

सोई हुई किस्मत को जगाने के लिए चावल के उपाय किए जा सकते हैं. इसके लिए तांबे के लोटे में जल और रोली के साथ थोड़ा सा चावल रखें. अब इस लोटे से सूर्य को अर्घ्य दें. इस उपाय से सोया हुआ भाग्य जाग जाता है.

तरक्की

नौकरी और कारोबार में तरक्की को लेकर भी चावल से उपाय किए जा सकते हैं. जो लोग नौकरी या बिजनेस की समस्याओं से छुटकारा पाना चाहते हैं. ऐसे लोग मीठे चावल बनाकर छत पर बैठने वाले कौवों को खिलाएं. इससे नौकरी-व्यापार में कामयाबी मिलने लगेगी.

आर्थिक तंगी

घर में हर समय पैसों की दिक्कत रहती है. आर्थिक तंगी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है तो इसके लिए भी चावल से उपाय किए जा सकते हैं. सोमवार को स्नान के बाद आधा किलो बिना टूटा हुआ चावल लेकर शिव मंदिर में भगवान भोलेनाथ का नाम लेकर एक मुट्ठी चावल अर्पित करें, बचे हुए चावल को जरूरतमंद को दान कर दें. ये उपाय लगातार 5 सोमवार तक करें.

बचत

जो लोग पैसा तो कमाते हैं, लेकिन बचता नहीं है. ऐसे लोग लाल कपड़े में चावल के 7 साबूत दाने डालकर पर्स के अंदर रख लें. इससे फालतू खर्च में लगाम लगती है और बचत होने लगती है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news