Shoes Theft: मंदिर से जूते-चप्पल चोरी होने से खुलती है किस्मत, शनि देव की बरसती है कृपा
Advertisement

Shoes Theft: मंदिर से जूते-चप्पल चोरी होने से खुलती है किस्मत, शनि देव की बरसती है कृपा

Auspicious Sign: अक्सर लोग मंदिर जाकर भगवान की पूजा-अर्चना करते हैं. इस दौरान वह अपने जूते-चप्पल मंदिर के बाहर की उतारकर जाते हैं. कई बार ये जूते-चप्पल चोरी भी हो जाते हैं. 

 

शुभ संकेत

Auspicious Sign for Stealing Shoes and Slippers: वैसे तो लोग समय की कमी के कारण घर पर ही पूजा-पाठ करना पसंद करते हैं. हालांकि, कई ऐसे मौके आते हैं, जब लोग मंदिर जाना पसंद करते हैं. इस दौरान वह अपने जूते-चप्पल बाहर ही उतार कर जाते हैं. ऐसे में कई बार ये चोरी भी हो जाते हैं, जिससे लोग परेशान होते हैं. हालांकि, मंदिर से जूते-चप्पल का चोरी होना शुभ माना जाता है. अगर कभी आपके जूते-चप्पल मंदिर से चोरी हो जाएं तो निराश न हों, बल्कि प्रसन्न हो जाएं, क्योंकि आपकी किस्मत चमकने वाली है. 

बुरा समय 

भारतीय ज्योतिष में कई तरह की मान्यता है. मंदिर से शनिवार के दिन जूते-चप्पल की चोरी होते हैं तो इसे काफी शुभ माना जाता है. यह एक शुभ शगुन है. इसका मतलब है कि जल्द ही आपका बुरा समय खत्म होने वाला है और जीवन में खुशहाली आने वाली है.

शनि का वास

ज्योतिष में मान्यता है कि पैरों में शनि का वास होता है. शनि ग्रह का संबंध पैरों से होने के कारण जूते-चप्पल का कारक शनि होता है. यह भी मान्यता है कि शनिवार के दिन जूते-चप्पल दान करने से शनिदेव बहुत प्रसन्न होते हैं और सभी कष्ट दूर हो जाते हैं.

मुसीबत 

किसी की कुंडली में शनि अशुभ स्थिति में है तो कार्य में आसानी से सफलता नहीं मिलती है. ऐसे में अगर शनिवार के दिन मंदिर से जूते चोरी हो जाएं तो इसका मतलब है कि कुछ शुभ होने वाला है. चमड़ा और पैर दोनों ही शनि से प्रभावित होते हैं, इसलिए यदि शनिवार के दिन जूते-चप्पल चोरी हो जाए तो यह माना जाना चाहिए कि मुसीबत के दिन बहुत जल्द ही दूर होने वाले हैं. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news