BJP MLA से सवाल पूछने पर हिरासत में ली गई महिला; Video हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1333822

BJP MLA से सवाल पूछने पर हिरासत में ली गई महिला; Video हो रहा वायरल

Woman detained for questioning BJP MLA: यह मामला कर्नाटक का हैं, जहां एक महिला भारतीय जनता पार्टी के विधायक अरविंद लिम्बावली से कोई सवाल पूछ रही थी, तभी विधायक ने उन्हें झिड़क दिया और बाद में पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया. 

पुलिस हिरासत में महिला

बेंगलुरुः कर्नाटक से भारतीय जनता पार्टी के विधायक अरविंद लिम्बावली ने कथित तौर पर शहर में एक जमीन पर कब्जे को लेकर सवाल पूछने और अर्जी देने की कोशिश कर रही एक महिला को फटकार दिया. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. विपक्षी दल कांग्रेस ने वीडियो क्लिप को लेकर राज्य की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है. कर्नाटक की कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष डी. के. शिवकुमार ने शनिवार को लिम्बावली के इस रवैये की निंदा करते हुए कहा कि वह विधायक के लायक नहीं हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार को राज्य की सत्ता में नहीं रहना चाहिए.
 

निर्वाचन क्षेत्र का दौरा करने गए थे विधायक  
यह घटना शुक्रवार की बताई जा रही है, जब भाजपा विधायक अपने निर्वाचन क्षेत्र का दौरा कर रहे थे. यहां पिछले सप्ताह भारी बारिश की वजह से जल जमाव हो गया था. इस दौरान महिला ने विधायक लिम्बावली से संपर्क किया और महादेवपुरा निर्वाचन क्षेत्र में जमीन पर अवैध कब्जे की शिकायत पत्र को देखने का उनसे अनुरोध किया था. वीडियो में दिख रहा है कि विधायक महिला को फटकार रहे हैं, और पुलिस को उसे ले जाने को कह रहे हैं.

महिला को थाने ले गई पुलिस 
जब महिला ने विधायक से सही ढंग से बात करने को कहा तो उन्होंने कथित तौर पर कहा कि उससे बात करने को कुछ नहीं है क्योंकि वह खुद अतिक्रमणकारी है. विधायक के आदेश पर दो महिला पुलिसकर्मी उस महिला को पुलिस थाने ले गईं. गौरतलब है कि कुछ महीने पहले विधायक लिम्बावली की बेटी भी तेज गति से वाहन चलाने की वजह से रोके जाने पर कथित तौर पर पुलिसकर्मियों से दुर्व्यवहार करती और धमकी देती कैमरे पर कैद हो गई थी.

भाजपा विधायक के खिलाफ आपत्तिजनक सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर पूर्व सैनिक गिरफ्तार 
वहीं, गुजरात में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने और उन्हें धमकी देने के इल्जाम में एक पूर्व सैनिक को गिरफ्तार किया गया है. पोरबंदर के कमला बाग पुलिस थाने के एक अफसर ने बताया कि पूर्व कृषि और मत्स्य पालन मंत्री बाबूभाई बोखिरिया की शिकायत पर पूर्व सैनिक लखनाशी ओडेदरा को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था. 

ऐसी ही खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news