Video: मामूली सी बात पर दुल्हा-दुल्हन में हुई लड़ाई, जयमाला स्टेड बना जंग का मैदान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1629204

Video: मामूली सी बात पर दुल्हा-दुल्हन में हुई लड़ाई, जयमाला स्टेड बना जंग का मैदान

Dulha Dulhan ka Video: सोशल मीडिया में इन दिनों दुल्हा दुल्हन का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में दुल्हा दुल्हन को जबरदस्ती केला खिला रहा है. इतने में दोनों के दरमियान मारपीट शुरू हो जाती है.

Video: मामूली सी बात पर दुल्हा-दुल्हन में हुई लड़ाई, जयमाला स्टेड बना जंग का मैदान

Dulha Dulhan ka Video: शादी के अक्सर वीडियो वायरल होते रहते हैं. शादी में अक्सर अनोख डांस के वीडियो वायरल होते हैं. कभी मुर्गा डांस, कभी नागिन डांस वायरल हो जाते हैं. कई बार दूल्हा दुल्हन के बीच नाराजगी हो जाती है जिसका वीडियो वायरल हो जाता है. लेकिन आज हम आपके सामने एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं जो काफी अलग है. ये वीडियो दूल्हा दुल्हन के मार-पीट का है. ये मार-पीट बहुत ही मामूली चीज को लेकर हो गई.

 

क्या है वायरल वीडियो में

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा अपनी दुल्हन को केला खिला रहा है. लेकिन दुल्हन नहीं खा रही है. इस पर दूल्हे को गुस्सा आ जाता है और वह उसको जबदस्ती खिलाने लगता है. इस पर दुल्हन को गुस्सा आ जाता है और वह उसे मार देती है. इसके बाद दुल्हे को गुस्सा आता है तो वह दुल्हन को पीट देता है. यह झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि जयमाला स्टेज जंग के मैदान में बदल जाता है. 

यह भी पढ़ें: जानें कौन हैं सुसाइड करने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा, इन गानों में किया जबरदस्त डांस

वीडियो पर यूजर कर रहे कमेंट

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर kushwaha_vishal9 नाम के यूजर ने इंस्टाग्रा पर शेयर किया है. वीडियो काफी फनी है. इसे काफी लोग पसंद कर रहे हैं. वीडियो कई यूजर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि 'और करो जबरदस्ती शादी'. एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि 'जेंडर एक्वालिटी'. एक और यूजर ने लिखा है कि '36 गुण मिल रहे हैं.'

मजेदार है वीडियो

शादी विवाह के आपने बहुत से वीडियो देखें होंगे. लेकिन वादा है कि इस तरह का वीडियो नहीं देखा होगा. इस वीडियो पर हजारों व्यूज मिल चुके हैं. 

इस तरह की खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news