कॉमेडियन ने बताए शहबाज शरीफ को बचत के तरीके, वीडियो देखकर लोग दे रहे हैं मजेदार रिएक्शन
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1591350

कॉमेडियन ने बताए शहबाज शरीफ को बचत के तरीके, वीडियो देखकर लोग दे रहे हैं मजेदार रिएक्शन

Pakistan Comedy Show: पाकिस्तान सरकार और आईएमएफ के बीच चल रही बातचीत का खुद पाकिस्तानी भी मज़ाक उड़ा रहे हैं. देखिए यह वीडियो. 

कॉमेडियन ने बताए शहबाज शरीफ को बचत के तरीके, वीडियो देखकर लोग दे रहे हैं मजेदार रिएक्शन

Pak Viral Video: आर्थिक तौर पर बुरे दौर से गुजर रहा पाकिस्तान IMF को मनाने में लगा हुआ है. साथ ही IMF भी एक से बढ़कर एक शर्तें रख रहा है. पाकिस्तान सरकार और आईएमएफ के बीच चल रही बातचीत ना सिर्फ पाकिस्तान बल्कि दूसरे देशों में भी चर्चा का विषय बनी हुआ है. साथ ही इस बात चीत को लेकर पाकिस्तानी आर्टिस्ट भी अपने आर्ट में शामिल कर रहे हैं. पाकिस्तान के मशहूर कॉमेडी शो 'मज़ाक रात' में कुछ ऐसा ही देखने को मिला है. 

'मज़ाक रात' पाकिस्तान एक ऐसी कॉमेडी शो है जो बरसों से चला रहा आ रहा है और इसके किरदार काफी मशहूर हैं. हाल ही में इस शो में हर सियासी, शोबिज, खेल समेत सभी क्षेत्रों के लोगों को बुलाया जाता है. हाल ही में उसका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. क्योंकि शो के एक किरदार 'निर्गोली' ने पाकिस्तान की सरकार को बचत करने का बेहतरीन तरीका बताया है. हालांकि ये मज़ाकिया है लेकिन लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं.

जापान का लंडा बाजार: जहां जाकर यूट्यूबर ने कीमती गाड़ियों को लट्ठ से तोड़ा, देखिए VIDEO

शो का किरदार 'निर्गोली' मज़ाकिया अंदाज़ में कहते हैं कि मैं मियां शहबाज़ शरीफ साहब मिला और उन्हें खर्चा कम करने के तरीके बताए. मजाकिया अंदाज़ में बोलते हुए निर्गोली ने कहा कि यहां हमारे यहां 84 वजीर और सलाहकार हैं, इनका खुद का खर्च बहुत ज्यादा है ऐसे में अर्थव्यस्था कहां मज़बूत कहां होगी? उन्होंने आगे कहा कि इस बात को हमें कंट्रोल करना पड़ेगा. इसका हल बताते हुए निर्गोली कहते हैं कि कुछ मंत्रालय प्रधानमंत्री को अपने पास रखने चाहिए. 

निर्गोली आगे कहते हैं कि मियां साहब ने पूछा कि कौन-कौन से मंत्रालय अपने रखूं तो. उन्होंने बताया कि सबसे पहले मौसम विभाग आप अपने पास रखिए, क्योंकि इस बारे में कोई भी कुछ भी पूछने के लिए नहीं आता. ऐसे में इस मंत्रालय के लिए मंत्री रखने की क्या जरूरत है. इसके बाद निर्गोली कहते हैं कि बिजली, पानी और गैस के मंत्रियों को भी हटाइए. उन्होंने कहा कि इन मंत्रालयों को जवाब कौन देगा? तो निर्गोली कहते हैं कि बस आपको तो कीमत बढ़ानी है, कोई कुछ नहीं कहेगा. हाल ही में आपने पेट्रोल की कीमत बढ़ाई है किसी ने कुछ कहां कहा है, लोग सोए हुए हैं. 

भारत के अमीर तरीन भिखारियों की लिस्ट: जायदाद देखकर फटी रह जाएंगी आंखें, देखिए

इसके बाद निर्गोली शहबाज़ शरीफ को सलाह देते हुए कहते हैं कि आप वित्त मंत्री को भी हटा दें? इतना सुनते ही शहबाज़ शरीफ हैरान रह जाते हैं और पूछते हैं कि ये क्या कह रहे हो? ऐसे में निर्गोली जवाब देते हैं कि जब खज़ान में कुछ है ही नहीं तो मंत्री रखने का क्या जरूरत है? 

डिस्क्लेमर: बता दें कि शो का किरदार निर्गोली मनगढ़ंत कहानियां बयान करते हैं. इनका हकीकत से कोई लेना देना नहीं हैं. वो सिर्फ शो को मज़ेदार बनाने के लिए चल रही सियासत पर कंटेंट पेश करते हैं. 

देखिए VIDEO:

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news