Satna Building Collapse: सतना में ढही तीन मंजिला इमारत, 2 मजदूरों को किया रेस्क्यू
Advertisement

Satna Building Collapse: सतना में ढही तीन मंजिला इमारत, 2 मजदूरों को किया रेस्क्यू

Satna Building Collapse: सतना में तीन मंजिला इमारत ढह गई, जिसके बाद रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया और दो मजदूरों को निकाल लिया गया है. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें. 

Satna Building Collapse: सतना में ढही तीन मंजिला इमारत, 2 मजदूरों को किया रेस्क्यू

Satna Building Collapse: मध्य प्रदेश के सतना में बड़ा हादसा हुआ है. यहां तीन मंजिला इमारत मंगलवार रात ढह गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक इमारत में रेनोवेशन का काम कराया जा रहा था. मलबे के नीचे दो मजदूर फंसे हुए थे, जिनको रेस्क्यू कर लिया गया है और जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है

सतना में ढही तीन मंजिला इमारत

अधिकारियों ने जाकारी दी थी कि तीन मंजिला इमारत सतना के बिहारी चौक इलाके में ढही है, और मलबे के नीचे फंसे लोगों को निकालने के लिए बचाव अभियान शुरू किया गया है. सतना के विधायक (विधानसभा सदस्य) सिद्धार्थ कुशवाह ने घटनास्थल पर पत्रकारों से बात करते हुए शुरुआती जानकारी दी थी.

बचाव कार्य की दी जानकारी

उन्होंने कहा, "हमें जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक कुछ मरम्मत का काम चल रहा था और उसी के बीच यह इमारत ढह गई. यह स्पष्ट नहीं है कि अंदर कितने लोग फंसे हैं, बचाव कार्य जारी है." हालांकि अभी बिल्डिंग के ढहने के मामले में कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है.

सफलतापूर्वक पूरा हुआ कार्य

नगर निगम, सतना के आयुक्त, अभिषेक गहलोत ने बताया कि हमें मिली कि 2 मजदूर मलबे में फंसे हुए हैं...बचाव अभियान चलाया गया और हमने दोनों को सफलतापूर्वक बचा लिया है'', ये पूरी टीम की कामयाबी है और उनकी जितनी तारीफ हो कम है.

भूकंप के झटके

जानकारी के लिए बता दें बीते रोज दिल्ली समेत देश के कई हिस्सों में भूकंप के झटके महसूस किए गए थे. ये भूकंप शाम 3 बजे के आसपास आया था. जिसकी तीव्रता 6.2 नोट की गई थी. वहीं ये हादसा देर रात पेश आया है.

Trending news