Pakistan के पूर्व पीएम Imran Khan की किसने तोड़ी टांग? पिछले 6 महीने में दूसरा हादसा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1681100

Pakistan के पूर्व पीएम Imran Khan की किसने तोड़ी टांग? पिछले 6 महीने में दूसरा हादसा

Pakistan News: इमरान खान की पैर की हड्डी फिर टूट गई है. डॉक्टर ने उन्हें 10 दिनों के लिए बेड रेस्ट करने के लिए कहा है. बता दें इससे पहले इमरान पर हुई फायरिंग में भी उनकी पैर की हड्डी टूट गई थी.

Pakistan के पूर्व पीएम Imran Khan की किसने तोड़ी टांग? पिछले 6 महीने में दूसरा हादसा

Pakistan News: पाकिस्कान के पूर्व पीएम इमरान खान की टांग की हड्डी टूट गई है. जिसका एक्सरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कुछ लोग इसके मीम्स बना रहे हैं. वहीं कुछ लोग उनकी खैरो आफियत की दुआ कर रहे हैं. आखिर इमरान खान की पैर की हड्डी कैसे टूटी? इसको लेक जानकारी सामने आ गई है.

इमरान खान की किसने तोड़ी टांग?

आपको जानकारी के लिए बता दें  पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के चीफ इमरान खान की हाल ही में लाहौर के हाई कोर्ट में पेशी हुई. इसी दौरान धक्का मुक्की हुई और उन्हें तेज धक्का लगा. जिससे वह संभल नहीं पाए और उनकी टांग की हड्डी टूट गई. ऐसा दावा इमरान खान की पार्टी पीटीआई कर रही है.

पार्टी के सांसद ने कही ये बात

पीटीआई यानी  पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के एक सांसद ने बताया मंगलवार को लाहौर हाई कोर्ट में खान की पेशी थी. इसी दौरान हाथा पाई हुई. जिसकी वजह से फ्रैक्चर हो गया. डॉक्टर्स ने उन्हें 10 दिन आराम करने की सलाह दी है. इस हादसे के बाद इमरान खान की पार्टी शहबाज शरीफ पर निशाना साध रही है और इसे सुरक्षा में चूक का नाम दिया जा रहा है.

पार्टी का कहना है कि इमरान खान जब पूरी तरह से दुरुस्त हो जाएंगे तो वह अदालती कार्यवाही में शामिल होंगे. वह कोर्ट की इज्जत करते है. इसके अलावा पार्टी ने डॉक्टर के उस ट्वीट को शयर किया है जिसमें इमरान खान के पैर के एक्सरे की तस्वीर है.

डॉ. दुर्रानी ने कहा कि पीटीआई लगातार सरकार से इमरान खान की सुरक्षा की मांग कर रही है और इसे अंदेखा किया जा रहा है. इसका नतीजा ये हुआ कि इमरान को भीड़ में धक्का दिया गया. जिसकी वजह से वह घायल हो गए. आपको जानकारी के लिए बता दें कोर्ट ने इमरान खान को 18 अप्रैल को जमानत दी थी. जिसकी मियाद 3 मई तक थी. 

आपको जानकारी के लिए बता दें इससे पहले आजादी मार्च के दौरान इमरान खान पर फायरिंग की गई थी. जिसमें उनके पैर पर गोली लगी थी. जिसकी वजह से उनके दाएं पैर की हड्डी टूट गई थी.

Trending news