Lok Sabha Election: राहुल गांधी ने की पार्टी के घोषणापत्र की तारीफ; कहा बदल सकता है भारत...
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2193451

Lok Sabha Election: राहुल गांधी ने की पार्टी के घोषणापत्र की तारीफ; कहा बदल सकता है भारत...

Rahul Gandhi Hyderabad Rally: कांग्रेस लीडर राहुल गांधी ने हैदराबाद के बाहरी इलाके तुक्कुगुडा में एक रैली को खिताब किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि, पार्टी का घोषणापत्र मुल्क के गरीब अवाम, किसानों, नौजवानों और महिलाओं की जिंदगी में बदलाव ला सकता है.

 

Lok Sabha Election: राहुल गांधी ने की पार्टी के घोषणापत्र की तारीफ; कहा बदल सकता है भारत...

Rahul Gandhi On Congress Manifesto: कांग्रेस ने शनिवार को अपना चुनावी घोषणापत्र जारी कर दिया है. इसमें कांग्रेस ने अवाम से कई वादे किए हैं. कांग्रेस लीडर राहुल गांधी ने शनिवार को लोकसभा इलेक्शन के लिए पार्टी के मेनिफेस्टो को 'क्रांतिकारी' करार दिया और कहा कि यह देश का चेहरा बदलने की ताकत रखता है. उन्होंने कहा कि, पार्टी का घोषणापत्र मुल्क के गरीब अवाम, किसानों, नौजवानों और महिलाओं की जिंदगी में बदलाव ला सकता है. कांग्रेस लीडर शनिवार की शाम को पार्टी के चुनाव घोषणापत्र का तेलुगू एडिशन जारी करने के लिए हैदराबाद के बाहरी इलाके तुक्कुगुडा में एक रैली को खिताब कर रहे थे.

सीएम ने रैली में की शिरकत
कांग्रेस के मेनिफेस्टो में पांच गारंटी पर रौशनी डालते हुए राहुल गांधी ने कहा कि, उन्हें देश में उसी तरह लागू किया जाएगा, जैसे पार्टी ने तेलंगाना में दी गई गारंटी को लागू किया. उन्होंने कहा कि, "हमने तेलंगाना में दिखाया है कि कांग्रेस जो भी वादा करती है, उसे पूरा करती है. उन्होंने याद दिलाया कि, कुछ महीने पहले पार्टी ने इस जगह से ही तेलंगाना के लिए गारंटी जारी की थी. इस मौके पर AICC जनरल सेक्रेटरी के.सी. वेणुगोपाल, तेलंगाना के लिए एआईसीसी इंचार्ज दीपा दासमुंशी, सीएम ए रेवंत रेड्डी, डिप्टी सीएम मल्लू भट्टी विक्रमार्क, राज्य के मंत्री और पार्टी लीडरों ने राहुल गांधी की जनसभा में शिरकत की.

 ये भी पढ़ें: Lok Sabha Chunav 2024: "कांग्रेस को मिलेगा हिमाचल की जनता का साथ"; प्रियंका ने जताया भरोसा

लोगों की आवाज है कांग्रेस का घोषणापत्र: राहुल
इस मौके पर कांग्रेस एमपी ने कहा कि, पार्टी का मेनिफेस्टो भारत के लोगों की आवाज और उम्मीदों को दर्शाता है. उन्होंने कहा, "ऐसे वक्त में, जब मुल्क में बेरोजगारी दर 40 बरसों में सबसे ज्यादा है, तेलंगाना में कांग्रेस सरकार ने 30,000 लोगों को सरकारी नौकरियां दीं, जबकि अन्य 50,000 लोगों को जल्द ही नौकरियां मिलेंगीं. कांग्रेस नेता ने कहा कि, भारत का संविधान दलितों, आदिवासियों, पिछड़े वर्गों, अल्पसंख्यकों और गरीबों समेत तमाम तबकों के लोगों की रक्षा करता है, उन्होंने इल्जाम लगाया कि, बीजेपी संविधान को खत्म करना चाहती है.

Trending news