Lalitpur: मज़बूत सिंह निकला बेहद कमज़ोर; प्रेमिका की डोली उठते ही खा लिया ज़हर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1753349

Lalitpur: मज़बूत सिंह निकला बेहद कमज़ोर; प्रेमिका की डोली उठते ही खा लिया ज़हर

Lover Died By Consuming Poison: ललितपुर जिले में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की शादी कहीं और किये जाने पर जहर खाकर खुदकुशी कर ली. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Lalitpur: मज़बूत सिंह निकला बेहद कमज़ोर; प्रेमिका की डोली उठते ही खा लिया ज़हर

Lover Suicide After Girl Wedding: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में प्रेमिका की शादी किसी और के साथ होने का सदमा प्रेमी बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसने जहर खाकर अपनी जान दे दी . घटना जाखलौन थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. परिजनों के मुताबिक, 18 साल का मजबूत सिंह अपने पड़ोस में रहने वाली एक लड़की से प्रेम करता था. तकरीबन दो साल से दोनों का अफेयर चल रहा था लेकिन जब दोनों के घरवालों को उनके इश्क के बारे में पता चला तो लड़की के परिजनों ने उसके प्रेमी के साथ शादी कराने से इनकार कर दिया और आनन- फानन में लड़की की दूसरी जगह शादी तय कर दी.

प्रेमी ने जहर खाकर की आत्महत्या
लड़की के घरवालों ने उसकी शादी 23 जून को कर दी, जिसको देखते हुये प्रेमी के परिजनों ने लड़के को ललितपुर से बाहर टीकमगढ़ भेज दिया.  23 जून को जैसे ही लड़की की शादी हुई और उसकी डोली उठी तो ये सदमा लड़का बर्दाश्त नहीं कर पाया और अपनी प्रेमिका की शादी की जानकारी मिलते ही प्रेमी ने जहर खाकर अपना जीवन समाप्त कर लिया. मजबूत सिंह की हालत बिगड़ते देख उसके परिजन आनन-फानन में उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आये, लेकिन जब तक बहुत देर हो चुकी थी. डॉक्टरों ने मजबूत सिंह को मुर्दा करार दे दिया.

पुलिस जांच में जुटी
इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है. परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक के परिजनों ने जाखलौन पुलिस को प्रेमिका के परिजनों द्वारा प्रेमी को धमकी और डराने की वजह से आत्महत्या का कदम उठाने की शिकायत दी है. फिलहाल पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया और जांच में जुट गई है. प्रेमिका की शादी होने और उसकी डोली उठने के बाद लड़के की आत्महत्या करने का मामला पूरे गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

Watch Live TV

Trending news