मुस्लिम लड़के से प्यार करती थी बहन; नाराज़ भाई ने बहन के साथ मां से किया ऐसा सुलूक, जिसकी नहीं थी उम्मीद
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2076490

मुस्लिम लड़के से प्यार करती थी बहन; नाराज़ भाई ने बहन के साथ मां से किया ऐसा सुलूक, जिसकी नहीं थी उम्मीद

Karnataka: मुस्लिम लड़के से संबंध होने से गुस्साए भाई ने बहन को मौत के घाट उतार दिया. जब मां ने इसका विरोध किया तो भाई ने मां की भी हत्या कर दी.

symbolic

कर्नाटक के मैसूर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया जहा बहन के प्रेम संबंध से गुस्सा होकर एक भाई ने अपनी बहन और मां की हत्या कर दी. दराअसल बहन का संबंध एक मुस्लिम लड़के से था, जो भाई को गंवारा नहीं हुआ. कई बार बहन-भाई में इस बात को लेकर लड़ाई भी हो चुकी थी. लड़ाई को हमेशा मां-बाप शांत करा दिया करता थे, लेकिन इस बार लड़के ने अपनी बहन के साथ मां को भी मौत के घाट उतार दिया. मरने वालों की पहचान हिरिकायतनहल्ली निवासी 19 साल की धनुश्री और उसकी 40 ,साल की मां अनीता के तौर पर की गई है. मामले में पुलिस ने हत्या के आरोपी भाई नितिन को गिरफ्तार कर लिया है.

कैसे की हत्या?
बहन के प्रेम संबंध से गुस्साए नितिन ने मंगलवार शाम को मां और बहन से पास के गांव में एक रिश्तेदार के घर जाने के लिए कहा और अपनी बाइक पर ले गया. गांव के रास्ते में पड़ने वाली एक झील में उसने बहन धनुश्री को धक्का दे दिया. जब मां ने इसका विरोध किया और धनुश्री को बचाना चाहा तो नितिन ने मां अनीता को भी झील में धक्का दे दिया. नितिन के बाप ने बताया कि नितिन रोता हुआ घर आया उसके कपड़े भीगे हुए थे. जब पिता सतीश ने उसके हाल के बारे में पूछा तो नितिन ने अपना गुनाह कबूल लिया. बाप सतीश ने बताया नितिन कई महीनों से धनुश्री से बात भी नहीं कर रहा था, उन्होंने दोनों को कई बार समझाया था की इसके उपर अपने आपसी संबंध न खराब करें. 

क्या है पूरा मामला? 
पुलिस के ज़रिए मिली जानकारी के मुताबिक धनुश्री का एक मुस्लिम लड़की के साथ अफेयर था. जिसको लेकर भाई नितिन काफ़ी परेशान रहता था. इस बात के उपर नितिन की घर पर भी कई बार बहन से लड़ाई हुई लेकिन दोनों को मां-बाप ने हस्तक्षेप करके शांत करा दिया. लड़की का मुस्लिम लड़के से संबंध होने को लेकर मां बाप ने भी कई बार धनुश्री को मान-मर्यादा का हवाला दिया. मां-बाप भी नहीं चाहते थे कि धनुश्री मुस्लिम लड़के से प्रेम संबंध रखे.

Trending news