Viral Video:दिल्ली मेट्रो में कपल ने की घिनौनी हरकत, वीडियो देख भड़के सोशल मीडिया यूजर्स
Advertisement

Viral Video:दिल्ली मेट्रो में कपल ने की घिनौनी हरकत, वीडियो देख भड़के सोशल मीडिया यूजर्स

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें तेक कपल जूते के अंदर कोल्ड ड्रिंक डालकर  पीते नजर आ रहे हैं. इस पर कई यूजर भड़क गए हैं.

 

Viral Video:दिल्ली मेट्रो में कपल ने की घिनौनी हरकत, वीडियो देख भड़के सोशल मीडिया यूजर्स

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो इन दिनों रील्स बनाने वालों का अड्डा बन गया है. मेट्रो के अंदर से हर रोज अजीबो गरीब हरकत के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कभी कोई डांस करता नजर आता है, तो कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो अजीबोगरीब हरकतें करके भी फेमस होने की कोशिश करते हैं. DMRC ने मेट्रो ट्रेन के अंदर और प्लेटफॉर्मों पर डांस करने वालों के खिलाफ चेतावनी भी दी है. लेकिन इसके बावजूद लोग अपनी मनमानी हरकतों से बाज नही आते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियों को देखकर हर कोई हैरान है.

वायरल वीडियो:

 

जूते में कोल्ड ड्रिंक पीते कपल 
वीडियों में आप देख सकते हैं. एक कपल जूते में कोल्ड ड्रिंक डालकर पाइप के जरिए कोल्ड ड्रिंक पीते हैं. कपल दिल्ली मेट्रो में बैठा हुआ है, लड़के ने अपना एक पैर का जूता उतार कर अपने हाथ  में लेता है. उसके बाद आप वीडियो में देख सकते हैं कि लड़के की गर्लफ्रेंड के हाथ में कोल्ड ड्रिंक की एक बोतल है. फिर गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड के जूते के अंदर कोल्ड ड्रिंक डालती है, बॉयफ्रेंड उसमें पाइप डालकर कोल्ड ड्रिंक पीने लगता है. उसके बाद गर्लफ्रेंड भी अपने बॉयफ्रेंड के कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद वो ऐसी ही हरकत करती नजर आती है. कोल्ड ड्रिंक पीने की ये हरकत सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. शायद कोल्ड ड्रिंक पीने का इतना बुरा तरीका किसी ने नहीं देखा होगा कि कोई जूते में कोल्ड ड्रिंक डालकर पिए. 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया गया है. अब तक लगभग 1.6 मिलियन यानी 16 लाख बार देखा जा चुका है. 17 हजार से अधिक लोग वीडियो को लाइक भी कर चुके हैं. वीडियो देखने के बाद लोगों के कमेंट्स करने का सिलसीला बंद नही हो रहा है. एक यूजर ने भड़कते हुए लिखा है, "गलती तेरी नहीं भाई मेरी है, जो मैंने इंस्टाग्राम ऑन कर लिया फिर से" तो एक दूसरे ने लिखा  "कोल्ड ड्रिंक पीने का तरीका थोड़ा केजुअल है" वीडियो वायरल होने के बाद उक्त अकाउंट पर फॉलोअर्स की संख्या तेजी से बढ़ जाती है.

Trending news