कांग्रेस का पीएम पर निशाना; कहा- हमारे घोषणापत्र से घबराकर 'हिंदू-मुसलमान की स्क्रिप्ट' पर उतर आए मोदी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2194852

कांग्रेस का पीएम पर निशाना; कहा- हमारे घोषणापत्र से घबराकर 'हिंदू-मुसलमान की स्क्रिप्ट' पर उतर आए मोदी

Congress On Pm Modi: लोकसभा इलेक्शन की तारीख नजदीक आने के साथ ही इल्जाम तराशियों का दौर भी शुरु हो गया है. कांग्रेस ने सोमवार को इल्जाम लगाया कि, पीएम मोदी उसके मेनिफेस्टो से घबराए और डरे हुए हैं.

कांग्रेस का पीएम पर निशाना; कहा- हमारे घोषणापत्र से घबराकर 'हिंदू-मुसलमान की स्क्रिप्ट' पर उतर आए मोदी

Supriya Shrinate On PM: लोकसभा इलेक्शन में अब कुछ ही वक्त बाकी हैं. तमाम पार्टियां जोर-शोर से अपने-अपनी चुनावी तैयारियों में जुट गई हैं, वहीं, एक दूसरे पर इल्जाम तराशियों का दौर भी जारी है. कांग्रेस ने सोमवार को इल्जाम लगाया कि, पीएम मोदी उसके मेनिफेस्टो से इतने घबराए और डरे हुए हैं कि, वो हिंदू-मुसलमान की स्क्रिप्ट पर उतर जाए हैं. पार्टी तर्जुमान सुप्रिया श्रीनेत ने यह दावा भी किया कि, कांग्रेस का घोषणापत्र उन सभी परेशानियों का हल करने की बात करता है जो केंद्र सरकार ने बीते 10 बरसों में देश में पैदा की हैं. बता दें कि, कांग्रेस ने लोकसभा इलेक्शन के लिए बीती 5 अप्रैल को अपना मेनिफेस्टो जारी किया था जो 5 'न्याय' के स्तंभ और 25 'गारंटी' पर आधारित है.

"कांग्रेस के घोषणापत्र की हर तरफ चर्चा"
कांग्रेस ने जाति जनगणना कराने, रिजर्वेशन की 50 फीसद की सीमा खत्म करने, नौजवानों, महिलाओं और किसानों की भलाई के लिए कई वादे किए हैं. कांग्रेस नेता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, 10 साल हुकूमत में रहने के बाद आज जब पीएम मोदी को अपना रिपोर्ट कार्ड दिखाकर वोट मांगना चाहिए तो वो घबरा रहे हैं. वह फिर से अपनी वही पुरानी हिंदू-मुस्लिम की स्क्रिप्ट पर उतर आए हैं. उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो से पीएम बेहद परेशान और डरे हुए हैं. कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि, कांग्रेस के इंतेखाबी मंशूर यानी 'न्याय पत्र' की हर तरफ़ चर्चा हो रही है.

पीएम पर कांग्रेस का हमला
कांग्रेसे का कहना है कि, इस न्याय पत्र में हर उस परेशानी का हल है जो केंद्र सरकार ने बीते 10 बरसों से इस देश पर लादी हैं. उन्होंने पीएम मोदी के 'मुस्लिम लीग' वाले बयान को लेकर पलटवार करते हुए कहा कि, पीएम मोदी का मुस्लिम लीग प्रेम फिर छलका. इसलिए पीएम हर बार की तरह मुद्दों से भटकाने की जीतोड़ कोशिश में लगे हुए हैं.  श्रीनेत ने इल्जाम लगाया कि, प्रधानमंत्री के किसी चाहने वाले ने जब उनसे कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र के काफी चर्चे हो रहे हैं तो उन्होंने कहा कि, घबराओ मत मैं ऐसी बेसिर पैर की बात करूंगा कि चर्चा दूसरी तरफ मोड़ दूंगा. श्रीनेत ने दावा किया कि, कांग्रेस के घोषणापत्र से पूरी बीजेपी में हलचल तेज हो गई है.

Trending news