अतीक़ अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन मामले में पुलिस के हाथ ख़ाली; बची संपत्ति को लेकर सरकार ने लिया ये फैसला
Advertisement

अतीक़ अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन मामले में पुलिस के हाथ ख़ाली; बची संपत्ति को लेकर सरकार ने लिया ये फैसला

Prayagraj News: अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की गिरफ्तारी न होने या फिर उसके कोर्ट में सरेंडर नहीं करने पर संपत्ति कुर्क की जाएगी. प्रयागराज पुलिस ने मकान पर कोर्ट द्वारा जारी कुर्की का नोटिस चस्पा किया है.

 

अतीक़ अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन मामले में पुलिस के हाथ ख़ाली; बची संपत्ति को लेकर सरकार ने लिया ये फैसला

Atiq Ahmed Wife Shaista Parveen News: उमेश पाल हत्याकांड के बाद से एसटीएफ और कई जिलों की पुलिस अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को तलाश कर रही है. लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं. वहीं, अब पुलिस ने इस मामले में नया कदम बढ़ाया है. उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रही अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के ध्वस्त हुए मकान पर पुलिस ने कोर्ट द्वारा जारी 82 के तहत नोटिस चस्पा कर दिया है. तय समय सीमा के भीतर अगर शाइस्ता परवीन गिरफ्तार या फिर कोर्ट में सरेंडर नहीं करती है, तो इस जमीन को पुलिस 83 के तहत मुनादी कराकर कुर्की की कार्यवाही करेगी.

संपत्ति को कुर्क किया जाएगा
सोमवार को धूमनगंज पुलिस प्रयागराज के खुल्दाबाद के चकिया स्थित अतीक अहमद के ध्वस्त हुए मकान पर पहुंची, यहां पर बाकायदा ढोल नगाड़ों के साथ मुनादी कराई गई. जिसके बाद कोर्ट द्वारा जारी 82 के नोटिस को चस्पा किया गया. इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उमेश पाल हत्याकांड में फरार शाइस्ता परवीन पर 50 हजार का इनाम है. अगर अब शाइस्ता परवीन गिरफ्तार या फिर कोर्ट में सरेंडर नहीं करतीं हैं तो उसके खिलाफ 83 की कार्रवाई करते हुए इस जमीन को कुर्क किया जाएगा.

शाइस्ता के लेकर पुलिस के हाथ खाली
बता दें कि, उमेश पाल हत्याकांड के पहले अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन अपने बेटों के साथ इसी जमीन पर बने मकान में रहा करती थी. उमेश पाल की घटना के बाद प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने इस मकान को अवैध निर्माण बताते हुए बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया था. वहीं, सोमवार को एक बार फिर से प्रयागराज पुलिस यहां पर ढोल नगाड़ों के साथ पहुंची और कोर्ट द्वारा जारी 82 के नोटिस को चस्पा कर दिया है. अगर अब शाइस्ता परवीन गिरफ्तार नहीं हुई या फिर उसने कोर्ट में सरेंडर नहीं किया तो इस जमीन को पुलिस 83 के तहत कुर्क कर लेगी. कुछ समय पहले ये खबर सुनने में आई थी कि शाइस्ता परवीन जल्द ही कोर्ट में सरेंडर कर सकती है. मगर अभी तक पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

Report: Mohammad Ghufran

Watch Live TV

Trending news