स्मृति ईरानी की राह पर अनुपमा एक्ट्रेस रुपाली गांगुली, दिल्ली में ज्वाइन की BJP
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2229996

स्मृति ईरानी की राह पर अनुपमा एक्ट्रेस रुपाली गांगुली, दिल्ली में ज्वाइन की BJP

Rupali Ganguly: एक्ट्रेस रुपाली गांगुली एक्ट्रेस स्मृति ईरानी की राह पर हैं. सीरियल से पहचान बनाने के बाद रुपाली ने राजनीति का रुख किया है. उन्होंने भाजपा ज्वाइन कर ली है.

स्मृति ईरानी की राह पर अनुपमा एक्ट्रेस रुपाली गांगुली, दिल्ली में ज्वाइन की BJP

Rupali Ganguly: लोकसभा इलेक्शन से पहले मशहूर एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने दिल्ली के पार्टी दफ्तर में  बुधवार को भाजपा ज्वाइन की. भाजपा ज्वाइन करने से पहले एक्ट्रेस ने मीडिया से कहा कि "जब में विकास का महायज्ञ देखती हूं तो, मुझे महसूस होता है कि हमें भी इसमें हिस्सा लेना चाहिए."

एक्ट्रेस ने जताई खुशी
उन्होंने कहा कि "मैं जो भी करती हूं, उसमें मुझे आपका आशीर्वाद और सपोर्ट की जरूरत है, इसके बाद मैं बेहतर और सही करूंगी." एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर खुलासा किया कि वह "इस साल मार्च में 'साराभाई वीएस साराभाई' की एक्ट्रेस रुपाली गांगुली पीएम मोदी से मिलीं." एक्ट्रेस ने लिखा, "पिछला हफ्ता मेरे लिए इतना सही था कि इसे शब्दों बया कर पाना मुश्किल है. 8 मार्च 2024 मेरे जीवन के सबसे यादगार दिनों में से एक के रूप में याद किया जाएगा! मैं उस दिन को अपने दिमाग में याद करना बंद नहीं करूंगी." उन्होंने कहा, "यह वह दिन था जब मेरा सपना सच हुआ... हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से मिलने का." 

कौन हैं रुपाली?
रुपाली 'अनुपमा' सीरियल से मशहूर हुईं. इस सीरियल में वह लीड रोल में हैं. रुपाली काफी मशहूर हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 2.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना 47वां जन्मदिन मनाया है. रुपाली फिल्म डायरेक्टर अनिल गांगुली की बेटी हैं. उन्होंने सात साल की उम्र में ही अपने करियर की शुरूआत कर दी थी. पहली बार अपने अपने पिता की फिल्म 'साहब' में नजर आई थीं. रुपाली को 2003 में 'संजीवनी' सीरियल से पहचान मिली. 

एक्ट्रेस की शादी
रुपाली ने साल 2013 में कारोबारी अश्विन शर्मा से शादी की. दोनों से एक बेटा है. रुपाली टीवी सीरियल में नजर आने के साथ ही थिएटर का भी हिस्सा रही हैं.

भाजपा में शामिल हुए दिग्गज
आपको बता दें कि एक्ट्रेस कंगना रनौत, मध्य प्रदेश के 6 बार के विधायक रामनिवास रावत और प्रियंका गांधी के करीबी तजिंदर बिट्टू कुछ अन्य लोग थे जो इस साल भाजपा में शामिल हुए. 

Trending news