Ahmedabad News: नेहरू नगर की सोसाइटी में बच्ची के सिर पर चढ़ी कार, मौके पर ही मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2203643

Ahmedabad News: नेहरू नगर की सोसाइटी में बच्ची के सिर पर चढ़ी कार, मौके पर ही मौत

Ahmedabad News: अहमदाबाद के नेहरू नगर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक कार एक बच्ची पर चढ़ती दिख रही है. ड्राईवर को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

Ahmedabad News: नेहरू नगर की सोसाइटी में बच्ची के सिर पर चढ़ी कार, मौके पर ही मौत

Ahmedabad News: अहमदाबाद की एक हाउसिंग सोसायटी के पार्किंग एरिया में खेल रहे एक बच्चे को कार ने कुचल दिया. जिसकी वजह से बच्चे की मौत हो गई. सीसीटीवी में कैद हुई घटना में एक साल की बच्ची रेंगते हुए कार की ओर आती है और फिर वाहन के सामने खड़ी हो जाती है, इतने में ही ड्राइवर कार चला देता है और बच्ची को कुचल देता है.

अहमदाबाद के नेहरू नगर में हुआ हादसा

यह घटना शुक्रवार 12 अप्रैल को अहमदाबाद के नेहरू नगर इलाके में हुई. कार चालक को हिरासत में लिया गया है और उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. नाबालिग लड़की महावीर की बेटी थी, जो हाउसिंग सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड के रूप में काम करता है. 26 साल का महावीर अपनी पत्नी और नाबालिग बेटी के साथ हाउसिंग सोसाइटी के एक कमरे में रहता था. दंपति की एक और बेटी है जो नेपाल में रहती है.

सीसीटीवी वीडियो वायरल

सीसीटीवी फुटेज में ड्राइवर को बाहर निकलने की कोशिश करते हुए पार्किंग क्षेत्र में कार को पीछे करते हुए दिख रहा है. इतमें एक लड़की एक तरफ से आती है और बाएं टायर के सामने खड़े होने से पहले थोड़ा रेंगती है. कार अचानक चलने लगती है और बच्चे के सिर को कुचल देती है.

वीडियो में आगे दिखाया गया है कि एक व्यक्ति बच्चे को गोद में लेने के लिए दौड़ रहा है और कार चालक से भिड़ रहा है. पुलिस ने कार चला रहे 45 वर्षीय कनक लिडिया को हिरासत में लिया है. वह अहमदाबाद के अंबावाड़ी इलाके का रहने वाला है.

Trending news