"मुसलमान होने की सज़ा भुगत रहे हैं आज़म ख़ान; उनके साथ इंसाफ़ नहीं हुआ"
Advertisement

"मुसलमान होने की सज़ा भुगत रहे हैं आज़म ख़ान; उनके साथ इंसाफ़ नहीं हुआ"

Shivpal Yadav News: फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में आजम खान और उनकी बीवी तंजीम फातिमा के साथ बेटे अब्दुल्ला को 7-7 साल की जेल हुई है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने आजम खान की सजा पर अपने दर्द का इजहार किया है.

 

"मुसलमान होने की सज़ा भुगत रहे हैं आज़म ख़ान; उनके साथ इंसाफ़ नहीं हुआ"

Shivpal Yadav On Azam Khan: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने आजम खान की सजा पर अपने दर्द का इजहार किया है. फर्जी बर्थ सर्टिफिकेट मामले में यूपी के रामपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट ने सपा नेता आजम खान, पत्नी तंजीम फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम को सात-सात साल की सजा सुनाई है. आजम खान, समाजवादी पार्टी के एक बड़े मुस्लिम लीडर के तौर पर जाने जाते हैं, ऐसे में पार्टी के नेता उनके साथ हमदर्दी का इजहार करते नजर आए. सपा प्रमुख और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बाद चाचा शिवपाल सिंह यादव ने आजम खान के प्रति अपना दर्द बयां किया.

आज़म ख़ान को मुसलमान होने की मिली सज़ा: शिवपाल
शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि, आजम खान मुसलमान होने की सजा भुगत रहे हैं. उनके खिलाफ साजिश रची गई है. साथ ही उन्होंने आजम खान के जेल जाने के सवाल पर कहा कि यह फैसला हुआ है, लेकिन इंसाफ नहीं मिला है. कभी न कभी तो उन्हें इंसाफ जरूर मिलेगा. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि वो अपोजिशन को खत्म करना चाहती है और विपक्ष के लोगों को झूठे केसों में फंसा कर जेल भेज रही है,उनका उत्पीड़न कर रही है. शिवपाल यादव ने कहा कि बीजेपी पिछड़े वर्ग के लोगों के ऊपर और खासकर मुसलमानों का उत्पीड़न कर रही है.

"सपा गठबंधन के साथ है"
सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि पूरी समाजवादी पार्टी आजम खान के साथ है. हम जल्द ही आजम खान से जेल में मिलने जाएंगे. इस दौरान शिवपाल सिंह यादव से कांग्रेस और INDIA को लेकर भी सवाल पूछा गया. इस पर उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि इंडिया गठबंधन मजबूती के साथ रहे और भारतीय जनता पार्टी को शिकस्त दे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को भी सोचना चाहिए था कि जो वादा उन्होंने किया था, उसे वो पूरा करते. फिर भी समाजवादी पार्टी गठबंधन के साथ है.

Watch Live TV

Trending news