Vidyut Jamwal की मोहब्बत पर लग गया ग्रहण, ताजमहल को गवाह बनाकर की थी सगाई
Advertisement

Vidyut Jamwal की मोहब्बत पर लग गया ग्रहण, ताजमहल को गवाह बनाकर की थी सगाई

Vidyut Jamwal: न्यूज एजेंसी ने सूत्रों के हवाले से बताया विद्युत जामवाल और नंदिता दोनों अलग हो गए हैं. 

Vidyut Jamwal की मोहब्बत पर लग गया ग्रहण, ताजमहल को गवाह बनाकर की थी सगाई

Vidyut Jamwal and Nandita: बॉलीवुड के दिग्गज एक्शन सुपर स्टार विद्युत जामवाल और उनकी पत्नी नंदिता महतानी ने अलग होने का फैसला कर लिया है. न्यूज एजेंसी IANS के करीबी सूत्र ने बताया कि विद्युत और फैशन डिजाइनर नंदिता को बुधवार को डियान पांडे की बेटी के हल्दी प्रोग्राम में देखा गया था. बड़ी बात यह है कि इस इवेंट के दौरान विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी ने एक दूसरे से दूरी बनाई रखी. 

हल्दी सेरेमनी के प्रोग्राम में शामिल हुए एक सूत्र ने कहा, सामाजिक रूप से अलग रहना उनकी दूरी के पीछे की एक वजह बताई जा रही है. जराए ने कहा कि वे एक-दूसरे की बहुत इज्ज़त करते हैं, वे दोनों अच्छे दोस्त की तरह रहे हैं और एक-दूसरे की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं.

याद रहे कि विद्युत और नंदिता ने दो साल पहले 2021 में मोहब्बत की सबसे बड़ी निशानी ताजमहल में सगाई थी. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. तस्वीरों में दोनों ने सफेद रंग का लिबास पहना हुआ था और हमेशा की तरह खूबसूरत लग रहे थे. इस तस्वीर को देखकर लोगों ने सगाई के कयास इसलिए लगाए क्योंकि तस्वीर में रिंग हाइलाइट हो रही थी. 

बता दें कि विद्युत जामवाल से पहले नंदिता महतानी का नाम इंडस्ट्री में कई लोगों के साथ जुड़ चुका है. इससे पहले संजय कपूर के साथ भी नंदिता नाम जुड़ा था. संजय कपूर करिश्ता के पूर्व पति की पूर्व पत्नी थीं. हालांकि नंदिता और संजय कपूर के बीच शादी के 5 वर्ष बाद 2002 में तलाक हो गया था. 

इसके अलावा नंदिता महतानी का नाम रणबीर कपूर के साथ भी जुड़ा था. उस वक्त रणबीर कपूर इंडस्ट्री में नए-नए थे. हालांकि दोनों ने कभी-भी अपने रिश्ते को लेकर कुछ भी नहीं कहा था. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news