'बड़े मियां छोटे मियां' का पोस्टर रिलीज; एक्शन मोड में नजर आए अक्षय- टाइगर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2069152

'बड़े मियां छोटे मियां' का पोस्टर रिलीज; एक्शन मोड में नजर आए अक्षय- टाइगर

Bade Miyan Chote Miyan First Poster: 'बड़े मियां छोटे मियां' के पोस्टर में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. फिल्म के नए पोस्टर को शनिवार को रिलीज किया गया, जिसमें अक्षय और टाइगर की एक्शन झलक दिखाई गई है. 

 

'बड़े मियां छोटे मियां' का पोस्टर रिलीज; एक्शन मोड में नजर आए अक्षय- टाइगर

Akshay Kumar-Tiger Shroff Movie: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार जल्द ही बड़े पर्दे पर धूम मचाने की तैयारी कर रहे हैं. अपकमिंग मूवी 'बड़े मियां छोटे मियां' के पोस्टर में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. पोस्टर से इस बात का बखूबी अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म एक्शन और मनोरंजन से भरपूर होगी. फिल्म के नए पोस्टर को शनिवार को रिलीज किया गया, जिसमें अक्षय और टाइगर की एक्शन झलक दिखाई गई है. फिल्म को अली अब्बास जफर निर्देशित कर रहे हैं. नया पोस्टर जारी होने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

पोस्टर में अक्षय कुमार और टाइगर श्राफ अपने हाथों में गन लिये देखे जा सकते हैं. साथ ही दोनों को बुलेटप्रूफ जैकेट पहने हुए दिखाया गया है. उनके चारों तरफ हेलीकॉप्टर मंडरा रहे हैं. टाइगर अपने बाइसेप्स दिखा रहे हैं, जबकि दोनों कैमरे के सामने जमकर पोज देते दिखाई दे रहे हैं. पोस्टर में एक नोट है: "दुनिया खत्म होने वाली है और...हमारे हीरोज उठ खड़े हुए हैं".पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए, अक्षय और टाइगर ने अपने कैप्शन में लिखा: "बड़े पर्दे पर अपनी पसंदीदा चीज एक्शन करने के लिए वापस. बता दें कि 'बड़े मियां छोट मियां' का टीजर 24 जनवरी 2024 को रिलीज होगा.

जानकारी के मुताबिक, फिल्म का टीजर 100 सेकंड का होने की बात कही जा रही है. पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, रोनित रॉय भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं. 'बड़े मियां छोटे मियां' इस साल ईद पर रिलीज करने का प्रोग्राम हैं. बता दें कि, 1998 में रिलीज हुई फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' अपने दौर की एक कामयाब फिल्म थी. इस फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर और डांसर गोविंदा ने स्क्रीन शेयर की थी. फिल्म में धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने एक गाने के लिए गेस्ट अपीयरेंस किया था.

Trending news