बिग बॉस के बाद अनिल कपूर स्पाई यूनिवर्स की फिल्म 'अलफा'में मचाएगा तहलका, जानें कब होगी रिलीज
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2331773

बिग बॉस के बाद अनिल कपूर स्पाई यूनिवर्स की फिल्म 'अलफा'में मचाएगा तहलका, जानें कब होगी रिलीज

YRF spy universe News: अनिल कपूर YRF यूनिवर्स के साथ डिल कर चुके हैं, और स्पाई यूनिवर्स में सामिल होने के लिए साइन कर चुके हैं. यह  स्पाई यूनिवर्स के सभी फिल्मों में स्पाई एजेंट्स के बॉस के किरदार में नजर आएंगे. 

बिग बॉस के बाद अनिल कपूर स्पाई यूनिवर्स की फिल्म 'अलफा'में मचाएगा तहलका, जानें कब होगी रिलीज

YRF spy universe News: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर इन दिनों कई बेस्ट प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रहे हैं. यह अपने बेस्ट एक्टिंग की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. अब अनिल कपूर इंडस्ट्री की अल्टीमेट एक्शन फ्रेंचाइजी में कदम रखने वाले हैं. हाल ही में अनिल कपूर की एक खबर आई थी की, वह  YRF की फिल्म 'अलफा' में आलिया के पिता के किरदार में नजर आ सकते हैं, लेकिन अब ये खबर आ रही है कि वह इस मूवी में बहुत बड़ा रोल करने वाले हैं. 

YRF ने अनिल कपूर से की डिल  
फिलहाल YRF की दो फिल्म की शूटिंग चल रही हैं. जिसमें फिल्म 'अलफा' की शूटिंग 5 जुलाई से शुरू हो गई है. इस यूनिवर्स के फिल्मों के बारे में रोज कोई न कोई नया अपडेट आता ही रहता है. खबर आई है कि YRF ने अनिल कपूर से एक मल्टी फिल्म के लिए डील साइन करवा लिया है. बताया जा रहा है कि यूनिवर्स के फिल्मों में अनिल कपूर "रॉ" के हेड के किरदार में नजर आएंगे. 

अनिल कपूर 'वार 2' में आएंगे नजर 
बताया जा रहा है कि जब अनिल कपूर को यूनिवर्स में आने का ऑफर मिला तो वह बगैर सोचे उस डील पर साइन कर दिए. अब वह सबसे बहले स्पाई यूनिवर्स की आने वाली फिल्म 'वार 2' में नजर आएंगे. इसी फिल्म से उनकी एंट्री यूनिवर्स में होने वाली है. इसके बाद वह फिल्म अल्फा में आलिया भट्ट और शरवरी वाध के साथ नजर आने वाले हैं. 

पहली फीमेल स्पाई फिल्म 
अल्फा फिल्म भारत की पहली फीमेल स्पाई फिल्म है. बता दें कि स्पाई यूनिवर्स से जुड़े बहुत से प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है. अगर इनकी ये दोनों फिल्म हिट हो गई तो शाहरुख और सलमान वाली फिल्म 'टाइगर वर्सेज पठान' बनाई जाने की बात चल रही है. यह उनका सबसे बड़ा प्रोजेक्ट में से एक है. ऋतिक भी इस समय वार 2 के शूटिंग में काफी बिजी नजर आ रहे हैं. अनिल कपूर स्पाई यूनिवर्स के सभी फिल्मों में स्पाई एजेंट्स के बॉस बनेंगे.

Trending news