शादी कर के फंस गईं रश्मि देसाई; तलाक के बाद भी तंगहाल हुई जिंदगी.
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2363653

शादी कर के फंस गईं रश्मि देसाई; तलाक के बाद भी तंगहाल हुई जिंदगी.

Rashami Desai News: रश्मि देसाई ने एक इंटरव्यू में बताया कि तालाक के बाद वह आर्थिक रूप से बहुत कमजोर हो गई थीं. उन्होंने बताया कि वह शादी कर के बहुत बड़ा गलती कर दी थीं. 

 

शादी कर के फंस गईं रश्मि देसाई; तलाक के बाद भी तंगहाल हुई जिंदगी.

Rashami Desai: रश्मि देसाई जो हिन्दी सिनेमा की सबसे मशहूर एक्टर्स में से एक हैं. एक समय था जब यह एक्ट्रेस अपने काम के लिए सबसे ज्यादा फीस लिया करती थी. उन्होंने कई सीरियल, म्यूजिक वीडियो और शो में काम किया है. उन्होंने 'बिग बॉस के 13' में टॉप 5 में अपनी जगह बनाई थी. उन्हें पर्सनल लाईफ के अलावा प्रोफेशनल लाइफ में भी बहुत संघर्ष करना पड़ा है. उन्होंने तालाक के बाद उनके जिंदगी में आए बदलाव के बारे में खुलासा किया है. 

रश्मि पर करोड़ो का कर्ज था 
रश्मि देसाई ने पारस छाबड़ा के पॉडकास्ट के दौर ऐसे पल को याद किया जब उनके पास पैसे नहीं थे. उनके पास दिन में एक बार खाना खाने के लिए भी पैसे नहीं होते थे, उस समय वह काफी संघर्ष कर रही थीं. एक्ट्रेस ने अपना दर्द भरा किस्सा लोगों के साथ शेयर किया और कहा कि, 'यह 2017 की बात है जो हमारे लाइफ का एक डार्क फेज था.' पति से तलाक के बाद वह आर्थिक रूप से बहुत कमजोर हो गई थीं. उस समय उन पर करोड़ों का कर्ज था. जिसका उन पर बहुत बुरा पर्भाव पड़ा. 

रश्मि अपने कर्ज को लेकर परेशान थी
रश्मि देसाई ने आगे कहा कि वह इस बात को लेकर ज्यादा हैरान रहती थीं, कि वह कैसे अपना कर्ज चुकाएंगी. इस बुरे समय में उन्हें सीरियल 'दिल से दिल तक' में काम करने का मौका मिल गया.एक्ट्रेस का संघर्ष से सफलता तक का सफर बहुत रोमांचक था. इसके बाद उन्होंने 'बिग बॉस 13' में हिस्सा लेने का फैसला किया. इस इंटरव्यू के दौरान रश्मि ने एक दर्द फरा किस्सा सुनाई जिसे सुनकर लोग हैरान हो गए. उन्होंने बताया कि वह चार दिनों तक सड़क पर रहीं और उस दौरान उन्होंने 20 रुपये का खाना खाया. 

रश्मि को चार दिन तक सड़क पर रहना पड़ा था
रश्मि ने आगे बताया कि उन्होंने जो सड़क पर खाना खाया वह खाना रिक्शा वालों के लिए आता था, जिसमें दाल, चावल और दो रोटियां होती थी. उस समय रश्मि का सारा सामान उनके मैनेजर के घर में था. बता दें, कि रश्मि की शादी नंदीश सिंह से हुई थी, लेकिन सादी के तीन साल बाद ही दोनों अलग हो गए. एक इंटरव्यू में रश्मि ने बताया कि वह शादी के टूटने के बाद काफी परेशान थी. बाद में उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि उन्होंने शादी कर के सबसे बड़ी गलती की थी.  

Trending news