BJP के मुस्लिम नेता ने जनगणना पर नहीं दिया विपक्ष का साथ; शायराना अंदाज में ली चुटकी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2363982

BJP के मुस्लिम नेता ने जनगणना पर नहीं दिया विपक्ष का साथ; शायराना अंदाज में ली चुटकी

Mukhtar Abbas Naqvi: जाति जनगणना के सवाल पर भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि विपक्ष को जनता ने जरा सा नवाजा है तो वह उझल रहे हैं. अगर विपक्ष को ज्यादा वोट मिल गया तो वो क्या करेंगे.

BJP के मुस्लिम नेता ने जनगणना पर नहीं दिया विपक्ष का साथ; शायराना अंदाज में ली चुटकी

Mukhtar Abbas Naqvi: लोकसभा में मंगलवार को भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर ने 'जिसकी जाति का पता नहीं, वह गणना की बात करता है' वाला बयान दिया. उनके इस बयान पर सियासी घमासान जारी है. इसी घमासान में अब भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी की एंट्री हुई है. जाति को लेकर वह विपक्ष पर बरसे हैं. मुख्तार अब्बास नकवी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोगों की जाति प्रमाण पत्र का ठेला उनकी जन्म कुंडली का झमेला बनता जा रहा है. उनकी जन्म कुंडली का झमेला बन जाए तो इसी तरह का हुड़दंग और हंगामा दिखाई देगा. विपक्ष की आदत हो गई है कि वह अपने पैर पर कुल्हाड़ी नहीं मार रहे हैं, बल्कि वो अपना पैर कुल्हाड़ी पर मार रहे हैं.

कांग्रेस पर शायराना हमला बोला
कांग्रेस पर शायराना अंदाज में हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि अभी बिना शतक के उनकी इतनी शरारत है. उनकी हालत यही है कि जरा सा जनता ने क्या नवाजा कि आगे बैठे हो पहली सफ़ में, तुम्हारा लहजा बता रहा है कि तुम्हारी दौलत नई-नई है. बिना शतक के आप इतनी शरारत कर रहे हैं तो जनता आपका आगे क्या करेगी, ये आप समझ सकते हैं. 

बजट पर क्या बोले नकवी
केंद्र सरकार की ओर से बिहार के लिए आवंटित बजट पर विपक्ष की बयानबाजियों पर नकवी ने कहा कि स्पेशल पैकेज मिलने पर लोग अब हंगामा कर रहे हैं. भेदभाव का इल्जाम लगा रहे हैं कि क्यों बिहार को इतना दे दिया, क्यों आंध्र प्रदेश को इतना दे दिया.

केरल आपदा में राज्य की लापरवाही
हिमाचल प्रदेश और केरल में आई आपदा को लेकर उन्होंने कहा कि प्राकृतिक आपदा से जानमाल का नुकसान हुआ है. निश्चित तौर पर केंद्र राज्य सरकार के साथ मिलकर लोगों को राहत देने का काम करेगी. लेकिन, जहां तक केरल का सवाल है, वहां जितनी बड़ी तादाद में जान और माल का नुकसान हुआ है, वह राज्य सरकार की आपराधिक लापरवाही को दिखाता है.

Trending news