Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2363454
photoDetails0hindi

Tapsi Pannu Birthday: तापसी पन्नू इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर बॉलीवुड में बनाई पहचान; फोर्ब्स इंडिया की टॉप 100 सेलिब्रीटी की लिस्ट में रह चुकी है शामिल

Tapsi Pannu Photos: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस तापसी पन्नू जो अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं. तापसी पन्नू फिल्म के अलावा दूसरा काम भी करती हैं. 

तापसी पन्नू बर्थडे

1/8
तापसी पन्नू बर्थडे

Tapsi Pannu Photos: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस तापसी पन्नू जो अपनी अदाकारी के लिए जानी जाती हैं. यह बॉलीवुड के अलावा साउथ फिल्मों में भी काम करती हैं. तापसी पन्नू आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं. उनका जन्म दिल्ली में हुआ था. इंडस्ट्री में आने के बाद उन्होंने कई यादगार फिल्में फैंस को दे चुकी हैं. जिसमें 'पिंक' फिल्म सबसे ज्यादा मशहूर है. इस फिल्म में उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ काम किया है. तापसी फिल्म के अलावा दूसरा काम भी करती हैं.

तापसी पन्नू

2/8
तापसी पन्नू

तापसी ने अपना पढ़ाई दिल्ली के माता जय कौर पब्लिक स्कूल और गुरु तेग बहादुर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की. 

तापसी पन्नू फोटो

3/8
तापसी पन्नू फोटो

तापसी ने पढ़ाई के साथ मॉडलिंग में भी काम किया और ग्रेजुएशन के बाद उन्होंने सॉफ्टवेयर इंजीनियर में काम किया. 

 

मॉडलिंग

4/8
 मॉडलिंग

काम के दौरान उन्होंने साल 2008 में 'चैनल वी' के गेट गॉर्जियस के लिए ऑडिशन दिया. जिसके बाद उन्होंने मॉडलिंग में कदम रखा. 

खेल की शौकीन

5/8
खेल की  शौकीन

तापसी पन्नू  जो खेल कि बहुत शौकीन हैं. यह बैडमिंटन टीम की को-ओनर भी रह चुकी हैं. उस टीम के कोच उनके बॉयफ्रेंड हैं. 

 

फोर्ब्स इंडिया की सेलिब्रीटी

6/8
 फोर्ब्स इंडिया की सेलिब्रीटी

एक्ट्रेस पन्नू जो 2008 में फोर्ब्स इंडिया की सेलिब्रीटी 100 लिस्ट में शामिल थी. उनके घुंघराले बाल की वजह से तापसी को मैगी के नाम से भी जाना जाता है. उन्होंने अपने पढ़ाई के दौरान कई नृत्य प्रतियोगिताएं भी जीती हैं. 

इव-टीजिंग का सामना

7/8
 इव-टीजिंग का सामना

कॉलेज के दौरान तापसा ने इव-टीजिंग का सामना किया जिस घटना के बाद उनका आत्मविश्वास और भी मजबूत हो गया. स्टारडम के बावजूद भी उनका विश्वास सादगी में है. 

 

एक रिश्ते में केवल एक स्टार

8/8
एक रिश्ते में केवल एक स्टार

तापसी पन्नू का मानना है, कि एक रिश्ते में केवल एक ही स्टार होना चाहिए. आज यानी 1 अगस्त को तापसी पन्नू का जन्मदिन है. उनके इस खास मौके पर लोग उनको जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. और ढ़ेर सारा प्यार लुटा रहे हैं.