सानिया से तलाक की खबरों के बीच कुछ भी क्यों नहीं बोले शोएब मलिक? इंटरव्यू में दिया जवाब
Advertisement

सानिया से तलाक की खबरों के बीच कुछ भी क्यों नहीं बोले शोएब मलिक? इंटरव्यू में दिया जवाब

Shaoib Malik: पिछले साल नवंबर के महीने में शोएब मलिक और सानिया मिर्जा की तलाक की खबरें वायरल हुई थीं, लेकिन दोनों में से किसी ने भी उसपर चुप्पी नहीं तोड़ी थी लेकिन अब शोएब मलिक का जवाब आ गया है. 

सानिया से तलाक की खबरों के बीच कुछ भी क्यों नहीं बोले शोएब मलिक? इंटरव्यू में दिया जवाब

Shoaib Malik and Sania Mirza: पिछले दिनों पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और भारतीय टेनिस स्टार प्लेयर सानिया मिर्जा के बीच तलाक की खबरें खूब वायरल हुई थीं. लेकिन ना शोएब मलिक बल्कि सानिया मिर्जा ने भी चुप्पी नहीं तोड़ी थी लेकिन अब इस पर शोएब मलिक का बयान सामने आ गया है. सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बीच अलगाव की अफवाहें पिछले साल नवंबर से ही गर्म हैं. खलीजी अखबार ने अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा की शादी 12 साल बाद खत्म हो गई है. इस संबंध में शोएब और सानिया की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है हालांकि, हाल ही में उन्होंने एक निजी टीवी कार्यक्रम में इन अफवाहों पर अब तक चुप रहने की वजह बताई है.

शो के होस्ट ने पूछा कि एक क्रिकेटर के लिए इन सब से बाहर आना कितना मुश्किल होता है जब आप नॉर्मल लाइफ जी रहे होते हैं और फिर आपकी पत्नी से अलग होने की अफवाहें आती हैं. क्योंकि आपकी तरफ से कोई जवाब भी नहीं दिया जाता, आप लोग एक साथ शो भी करते हैं और मुलाकात भी करते हैं. जवाब में शोएब मलिक ने कहा, 'मैं अपने पक्ष का जवाब दे सकता हूं और वो यह है कि अगर हम हर बात पर रिएक्ट करना शुरू कर देंगे तो हम अपनी जिंदगी कब जिएंगे?'

जहां बनी थी झोपड़ी वहीं बना दिया इंटरनेशनल स्कूल: रवि शास्त्री, सोनू निगम, जुबिन और राजीव बजाज होगे टीचर

क्रिकेटर ने कहा, "कभी-कभी यह हमें उतना प्रभावित नहीं करता जितना कि यह हमारे करीबी लोगों को प्रभावित करता है, मैं सिर्फ इतना कहूंगा कि हमें ऐसी चीजों को नजरअंदाज करना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए." होस्ट ने कहा, 'ऐसा भी हो सकता है कि आप आकर बयान देकर लोगों की गलतफहमी दूर कर दें कि यह खबर फेक है.'

शोएब मलिक ने इसके जवाब में कहा, 'मैं उस तरह का इंसान नहीं हूं, आज आप जवाब देंगे, कल आपको तीन का जवाब देना होगा और परसों चार का सवाल आएगा.' उन्होंने कहा, "इंसान की जीवनशैली और जीवन ऐसा होना चाहिए कि जो भी आपको परेशान कर रहा है, आपको जल्द से जल्द हल के बारे में सोचना चाहिए और अगर हल निकल आता है, तो ठीक है, नहीं तो अगले दिन की तरफ बढ़ें, यही मेरी राय है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news