इस पाक क्रिकेटर का सरफराज खान को बधाई देना पड़ा भारी, फैंस ने सोशल मीडिया पर कर दिया ट्रोल
Advertisement

इस पाक क्रिकेटर का सरफराज खान को बधाई देना पड़ा भारी, फैंस ने सोशल मीडिया पर कर दिया ट्रोल

Sarfaraz Khan: मुंबई के लिए खेलने वाले युवा बल्लेबाज सरफराज खान को आखिरकार टीम इंडिया में मौका मिल ही गया. उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में टीम में शामिल किया गया है. सरफराज खान ने पिछले कुछ सालों से घरेलू टूर्नामेंट में शानदार बल्लेबाजी की है

इस पाक क्रिकेटर का सरफराज खान को बधाई देना पड़ा भारी, फैंस ने सोशल मीडिया पर कर दिया ट्रोल

Sarfaraz Khan: मुंबई के लिए खेलने वाले युवा बल्लेबाज सरफराज खान को आखिरकार टीम इंडिया में मौका मिल ही गया. उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में टीम में शामिल किया गया है. सरफराज खान ने पिछले कुछ सालों से घरेलू टूर्नामेंट में शानदार बल्लेबाजी की है, जिसकी बदौलत सरफराज को भारत के लिए खेलने का मौका मिला है. इसी बीच, पाकिस्तान के एक स्टार खिलाड़ी ने सरफराज को टीम इंडिया में शामिल किए जाने पर बधाई दी है. पाक बल्लेबाज इमाम-उल-हक ने सोशल मीडिया के जरिए सरफराज की एक तस्वीर शेयर की है. 

लेकिन इस पोस्ट की वजह से इमाम को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. इमाम को भारत ही नहीं बल्कि पाकिस्तानी यूजर्स ने भी ट्रोल किया है. इमाम ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर कैप्शन में लिखा, "बधाई हो भाई. मैं आपके लिए खुश हूं." इमाम की सरफराज के लिए यह पोस्ट फैंस को नागवार गुजरी. जिसके बाद कई यूजर्स ने इस पोस्ट पर अपनी-अपनी  प्रतिक्रिया दी है.

बता दें कि टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और केएल राहुल चोट की वजह से दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे. लिहाजा , बीसीसीआई ने सरफराज खान, वॉशिंगटन सुंदर और सौरभ कुमार को स्क्वाड में शामिल किया है. 

गौरतलब है कि सरफराज खान का घरेलू क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में शानदार रिकॉर्ड रहा है. उन्होंने 44  फर्स्ट क्लास मुकाबलों में 68.2 की एवरेज और 69.6 की स्ट्राइक रेट से 3751 रन जड़े हैं. वहीं, 37 लिस्ट-ए मैचों में 34.9 की औसत और 94.2 की स्ट्राइक रेट से 629 रन बनाएं हैं. जबकि 96 टी20 मैचों में 22.4 की एवरेज और 128.3 की स्ट्राइक रेट से 1188 रन बना चुके हैं. 

 

Trending news