Rohit Sharma reacts: हार के बाद क्या बोले रोहित शर्मा? भावुक कर देगा बयान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1968902

Rohit Sharma reacts: हार के बाद क्या बोले रोहित शर्मा? भावुक कर देगा बयान

Rohit Sharma reacts: रोहित शर्मा का मैच के बाद बयान आया है. उन्होंने हार को कबूल करते हुए एक बड़ी बात कही है. बता दें बीते रोज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में भारत को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था.

Rohit Sharma reacts: हार के बाद क्या बोले रोहित शर्मा? भावुक कर देगा बयान

Rohit Sharma reacts: बीते रोज हुए मैच में ऑस्ट्रेलिया ने एक बेहतरीन जीत हासिल की है. भारतीय क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप के सभी 10 मैच जीते, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल मैच में टीम बेहतर परफॉर्म नहीं कर पाई. जिसके बाद रोहित शर्मा काफी भावुक भी नजर आए. अब इस मैच के बाद रोहित शर्मा का बयान आया है. भारतीय कप्तान ने पूरे टूर्नामेंट में टीम के प्रदर्शन की सराहना की, लेकिन माना कि ऑस्ट्रेलिया उस दिन बहुत अच्छा था. अहमदाबाद में 130,000 लोगों के सामने ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हराकर छठा विश्व कप 2023 का खिताब जीता है.

मैच के बाद रोहित शर्मा ने क्या कहा?

रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा,"रिजल्ट हमारे अनुकूल नहीं रहा. हम आज उतने अच्छे नहीं थे. हमने सब कुछ करने की कोशिश की, लेकिन ऐसा नहीं होना था. 20-30 रन और अच्छा होता, केएल और कोहली अच्छी साझेदारी कर रहे थे और हम 270-280 के स्कोर की ओर देख रहे थे लेकिन हम लगातार विकेट खोते रहे.''

"नहीं बनाऊंगा मैं कोई बहाना"

उन्होंने आगे कहा,"जब आपके पास बोर्ड पर 240 रन होते हैं, तो आप विकेट लेना चाहते हैं, लेकिन हमें खेल से बाहर करने के लिए हेड और लाबुशेन को श्रेय दिया जाता है, लेकिन मुझे लगता है कि रोशनी में बल्लेबाजी करने के लिए विकेट थोड़ा बेहतर हो गया है. कोई बहाना नहीं बनाना चाहता. हमने बोर्ड पर पर्याप्त रन नहीं बनाए. शानदार साझेदारी करने के लिए बीच के उन दो लोगों को श्रेय जाता है."

भारत के बॉलर्स ने की रोकने की कोशिश

ज्ञात हो कि केवल 240 रनों के साथ, भारत ने जसप्रित बुमरा और मोहम्मद शमी के साथ ऑस्ट्रेलियाई टीम को 47/3 पर रोककर लड़ाई की शुरुआत की थी लेकिन ट्रैविस हेड (137) और मार्नस लाबुस्चगने (58) ने 192 रन की साझेदारी करके इस मैच को भारत के हाथों से छीन लिया. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया 2003 के वर्ल्ड कप में भारत के साथ भिड़ी थी. उस दौरान भी भारत को 129 रनों से शिकस्त मिली थी.

Trending news