Ind-Pak: पाकिस्तान के खिलाफ तय हो चुकी है टीम, रोहित ने बुमराह-शमी को लेकर कही बड़ी बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1395992

Ind-Pak: पाकिस्तान के खिलाफ तय हो चुकी है टीम, रोहित ने बुमराह-शमी को लेकर कही बड़ी बात

Rohit Sharma Press Conference: आईसीसी टी-20 वर्ल्डकप से पहले कप्तानों की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टीम की मौजूदा स्थिति पर बात चीत की. साथ ही शमी, बुमराह और सूर्यकुमार यादव को लेकर खुलासे किए.

Ind-Pak: पाकिस्तान के खिलाफ तय हो चुकी है टीम, रोहित ने बुमराह-शमी को लेकर कही बड़ी बात

मेलबर्न: आईसीसी टी-20 वर्ल्डकप 2022 का आगाज होने जा रहा है. भारत समेत सभी टीमें ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी हैं. इस बीच भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने मोहम्मद शमी को लेकर बड़ा बयान दिया है. शर्मा ने शनिवार को कहा कि टीम टी20 वर्ल्डकप में जख्मी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को उतारने का जोखिम नहीं ले सकती थी जबकि उनके विकल्प मोहम्मद शमी कोरोना वायरस से पूरी तरह उबर रहे हैं. टी20 विश्व कप से पहले कप्तानों की प्रेस कांफ्रेंस में रोहित ने शमी की फिटनेस को लेकर जानकारी दी.

रोहित ने कहा, "शमी को दो तीन हफ्ते पहले कोरोना हुआ था. उस वक्त उन्हें एनसीए बुलाया गया. उन्होंने पिछले दस दिन में काफी मेहनत की है और अब वह ब्रिसबेन में है. वह कल हमारे साथ प्रेक्टिस करेंगे." रोहित शर्मा ने कहा,"उनकी रिकवरी के बारे में जो कुछ सुना है, वह पॉज़िटिव है. उन्होंने तीन-चार गेंदबाजी सेशन में हिस्सा लिया है. 

यह भी देखिए: Photos: Virat Kohli की फिटनेस देख हो जाएंगे हैरान, देखें वायरल तस्वीरें

चोट के चलते वर्ल्डकप से बाहर हुए बुमराह को लेकर कप्तान ने कहा कि कमर की चोट की वजह से वो टीम से बाहर हैं. जिससे भारतीय गेंदबाजी कमजोर लग रही है. रोहित ने कहा,"बुमराह शानदार गेंदबाज हैं, हमने उनकी चोट के बारे में कई एक्स्पर्ट्स से बात की लेकिन जवाब उम्मीद के मुताबिक नहीं मिला. वर्ल्डकप अहम है लेकिन बुमराह का कैरियर उससे भी ज्यादा अहम है. वह 27 -28 साल के हैं. उन्हें यहां खिलाकर जोखिम नहीं लिया जा सकता था. हमें उसकी कमी खलेगी."

यह भी देखिए: India T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप से पहले वसीम अकरम का बड़ा बयान, भुवनेश्वर को लेकर उगला जहर

भारत का पहला ही मुकाबाल पाकिस्तान के साथ 23 अक्टूबर को होगा. इस मैच को लेकर कप्तान रोहित शर्मा ने कहा,"हम पहले मैच के लिये पूरी तरह से तैयार हैं. आखिरी मिनट में कोई फैसला नहीं लेना है. सभी खिलाड़ियों को पहले ही बता दिया गया है." भारतीय कप्तान को सूर्यकुमार यादव से भी काफी उम्मीदें हैं जो पिछले एक साल में भारत के नंबर एक टी20 बल्लेबाज रहे हैं. रोहित ने कहा,"वह अच्छे फॉर्म में है और उम्मीद है कि मिडिल ऑर्डर में आगे भी ऐसे ही खेलते रहेंगे. वह आत्मविश्वास से भरे बेखौफ खिलाड़ी हैं और अपने हुनर का बखूबी इस्तेमाल करते हैं." 

Trending news