Maxwell Injury Update: सेमीफाइनल में नहीं खेलेंगे ग्लेन मैक्सवेल? पैट कमिंस ने दिया बड़ा अपडेट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1950936

Maxwell Injury Update: सेमीफाइनल में नहीं खेलेंगे ग्लेन मैक्सवेल? पैट कमिंस ने दिया बड़ा अपडेट

Maxwell Injury Update: वर्ल्ड कप 2023 में मैक्सवेल ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे खिलाड़ी हैं. मौक्सवेल ने 400 से ज्यादा रन बनाए हैं. वहीं अगले मैच में मैक्सवेल के खेलने को लेकर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने बड़ा अपडेट दिया है और साथ ही मैक्सवेल की चोट से जुड़ी जानकारी भी साझा की है.   

 

Maxwell Injury Update: सेमीफाइनल में नहीं खेलेंगे ग्लेन मैक्सवेल? पैट कमिंस ने दिया बड़ा अपडेट

Maxwell Injury Update: ICC वर्ल्ड कप 2023 में अफगानिस्तान के खिलाफ ग्लेन मैक्सवेल की शानदार पारी क्रिकेट के इतिहास में सुनहरे अक्षरों में लिखी जाएगी. मैक्सवेल 201 रनों की नाबाद जीताऊ पारी खेली थी. इसस दौरान वो अपनी मांसपेशियों में खिंचाव की वजह से काफी परेशान थे. लेकिन फिर भी मैक्सवेल ने देश के लिए एक पैर पर खड़े होकर रन बनाए और टीम को ऐतिहासिक जीत दिलाई. उन्होंने अब तक की सबसे बेहतरीन वनडे पारी में अफगान गेंदबाजों की जमकर धुनाई की.

वहीं अगले मैच में मैक्सवेल के खेलने को लेकर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने बड़ा अपडेट दिया है और साथ ही मैक्सवेल की चोट से जुड़ी जानकारी भी साझा की है.   

कमिंस ने क्या कहा?
कमिंस ने कहा,  “ मुझे विश्वास है मैक्सवेल ठीक हो जायेंगे. टीम को मैक्सवेल की बहुत जरूरत है".

कमिंस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "मैक्सवेल को मैच के दौरान मांसपेशियों में ऐंठन हो रही थी. लेकिन देखा कि उसे ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलना कितना पसंद है. वह खेलने के लिए कुछ भी कर सकता है. मुझे यकीन ही नहीं हो रहा था कि उन्होंने लड़खड़ाते हुए इस तरह के शॉट्स खेले हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

क्या सेमीफाइनल में नहीं खेलेंगे मैक्सवेल?
ऑस्ट्रेलिया अपना आखिरी ग्रुप स्टेज मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ  शनिवार, 12 नवंबर को पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेलेगा.लेकिन इस मैच में कप्तान पैट कमिंस टीम के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को आराम दे सकते हैं. लेकिन इस बीच, सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या मैक्सवेल सेमीफाइनल खेलेंगे?

जानकारों का मानना है कि ग्लेन मैक्सवेल को कप्तान कमिंस अंतिम ग्यारह में जरूर रखेंगे. टीम के लिए मैक्सवेल बहुत अहम खिलाड़ी है, क्योंकि उन्होंने बल्ले और बॉल दोनों से शानदार परफॉर्मेंस किया है.  वहीं कप्तान कमिंस को को उम्मीद है कि मैक्सवेल सेमीफाइन में पूरी तरह से फिट हो जाएंगे. ऑस्ट्रेलियाई टीम अपना सेमीफइनल मुकाबला  16 नवंबर को ईडन गार्डन्स में खेलेगी.

वर्ल्ड कप 2023 में मैक्सवेल ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे खिलाड़ी हैं. उन्होंने इस सेशन में अब तक 400 से ज्यादा रन बनाए हैं.

 

Trending news