Javed Miandad ने भारतीय टीम को लेकर बोली आपत्तिजनक बातें, जो मुंह में आता गया उगलते गए
Advertisement

Javed Miandad ने भारतीय टीम को लेकर बोली आपत्तिजनक बातें, जो मुंह में आता गया उगलते गए

Javed Miandad: एशिया कप खेलने के भारत ने पाकिस्तान जाने से इनकार कर दिया है. इसको लेकर पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज खिलाड़ी जावेद मियांदाद ने भारतीय टीम को लेकर आपत्तिजनक बातें बोल दी हैं. 

Javed Miandad ने भारतीय टीम को लेकर बोली आपत्तिजनक बातें, जो मुंह में आता गया उगलते गए

Javed Miandad: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने एशिया कप में पाकिस्तान में जाकर भारतीय टीम के नहीं खेलने पर कमेंट करते हुए भड़काऊ बयानबाजी की है. सोमवार को जावेद मियांदाद का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह भारतीय टीम के पाकिस्तान में एशिया कप नहीं खेलने पर टिप्पणी करते हुए कहते हैं, 'वो नहीं आते तो ना आएं, हमें परवाह नहीं."

तरह-तरह के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि 'भारत हार के डर से पाकिस्तान के खिलाफ खेलने से कतराता है. उनके दर्शक काफी इमोशनल हैं, अगर भारतीय टीम किसी से हारती है तो ये बर्दाश्त नहीं करते और आग लगा देते हैं. जावेद मियांदाद ने कहा कि अगर भारतीय टीम निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक खेलने के लिए पाकिस्तान नहीं आती है, तो अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) को उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए और उन्हें बाहर कर देना चाहिए.

Syria: मलबे में जिंदा मिली मां की गर्भनाल से जुड़ी बच्ची, नीला पड़ गया शरीर, पूरा परिवार खत्म

क्रिकेट के मैदान पर अपने अनोखे अंदाज और मैदान के बाहर अपनी तीखी और दिलचस्प बातचीत के लिए पहचाने जाने वाले जावेद मियांदाद बीसीसीआई के ज़रिए भारतीय टीम को एशिया कप में हिस्सा लेने की इजाज़त देने से इनकार करने पर काफी नाराज थे. उन्होंने कहा कि अगर आईसीसी इस मसले को नहीं सभाल सकती तो इसका गवर्निंग बॉडी होने का कोई मकसद नहीं. ICC के पास सभी देशों के लिए नियम होने चाहिए. "भारत अपने लिए होगा, दुनिया या हमारे लिए नहीं."

उन्होंने भारतीय टीम को संबोधित करते हुए कहा, ''आओ और खेलो, वे इसलिए नहीं खेलते क्योंकि हारने पर उन्हें परेशानी होती है. शारजाह से दूर." जब वे हार जाते हैं, तो वे झगड़े में पड़ जाते हैं. वहां की भीड़ बड़ी गन्दी भीड़ है. जब हम खेलते थे तो उनके साथ काफी परेशानी होती थी. उन्होंने सलाह देते हुए कहा कि 'क्रिकेट को खेल ही रहने दो, हार और जीत दोनों होती हैं.'

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news