Indian cricket team: टीम इंडिया में होंगे बड़े बदलाव, BCCI ने कहा- अब चाहिए नया नजरिया
Advertisement

Indian cricket team: टीम इंडिया में होंगे बड़े बदलाव, BCCI ने कहा- अब चाहिए नया नजरिया

Indian cricket team: आने वाले वक्त में भारतीय टीम में बड़ा बदलाव देखने को मिल सतता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा है कि अब टीम को नए नजरिए की जरूरत है. 

Indian cricket team: टीम इंडिया में होंगे बड़े बदलाव, BCCI ने कहा- अब चाहिए नया नजरिया

Indian cricket team: भारतीय क्रिकेट टीम का लगातार प्रदर्शन खराब चल रहा है. टी20 वर्ल्ड कप के बाद न्यूजीलैंज से हारना और अब बांग्लादेश सीरीज के पहले मैच में शिकस्त पाने से टीम पर सवाल खड़े होने लगे हैं. बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में टीम इंडिया के सभी सीनियर खिलाड़ी मौजूद हैं. इस सब के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि बीसीसीआई टीम में बड़े बदलाव करने वाला है.

टीम इंडिया में होंगे बड़े बदलाव

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड टी20 फॉर्मेट के लिए एक अलग कोच बनाना चाहता है. जिसके बाद हेड कोच राहुल द्रविड़ बाहर हो सकते हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट जी न्यूज ने सूत्र के हवाले से जानकारी दी है कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए नए कोचिंग सेट-अप का जल्द ऐलान हो सकता है. बांग्लादेश सीरीज के बाद जनवरी के महीने में इंडिया श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज खेलेगी. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इनसाइडस्पोर्ट्स को साफ किया है कि बोर्ड नए कोच को नियुक्त करना चाहता है.

अधिकारी के क्या कहा?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इनसाइडस्पोर्ट से अधिकारी ने कहा है कि हम इस मामले को लेकर काफी संजीदगी से विचार कर रहे हैं. राहुल द्रविड़ या किसी की क्षमता के बारे में नहीं है. बल्कि टाइट शेड्यूल और मैनेज करने वाले को लाया जाए. टी20 अब एक अलग गेम है, हमे बदलाव करने की जरूरत है. हां मैं पुष्टि कर सकता हूं कि जल्द ही नई टी20 कोचिंग सेटअप होगा.

इसके अलावा बीसीसीआई अधिकारी का कहना है कि भारत को टी20 के लिए अब एक नए नजरिए के जरूरत है. हम जनवरी से पहले नए कप्तान का ऐलान करेंगे, नए कोच आ सकते हैं, लेकिन कुछ भी आखिर नहीं है. अधिकारी की इस बात से साफ हो गया है कि अब टीम में बड़ा बदलाव होना तय है. श्रीलंका टी20 सीरीज से पहले भारतीय क्रिकेट टीम में बदलाव देखने को मिल सकते हैं.

Zee Salaam Live TV

Trending news