सरफराज या रजत पाटीदार, किसे मिलेगी प्लेइंग11 में जगह? रोहित शर्मा का बढ़ा टेंशन; जानें बैटिंग कोच ने क्या कहा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2089710

सरफराज या रजत पाटीदार, किसे मिलेगी प्लेइंग11 में जगह? रोहित शर्मा का बढ़ा टेंशन; जानें बैटिंग कोच ने क्या कहा

IND vs ENG: इंग्लैंड के कप्तान बोन स्टोक्स ने दूसरे टेस्ट के लिए प्लेइंग 11 का ऐलान कर दिया है. लेकिन भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के लिए प्लेइंग11 चुनना मुश्किल हो गया है, क्योंकि मध्यक्रम में दो बल्लेबाज सरफराज और पाटीदार का मामल पेचीदा हो गया है.  

 

सरफराज या रजत पाटीदार, किसे मिलेगी प्लेइंग11 में जगह? रोहित शर्मा का बढ़ा टेंशन; जानें बैटिंग कोच ने क्या कहा

Vikram Rathoure On Sarfaraz Khan & Rajat Patidar: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जार रही है. बेन स्टोक्स की अगुआई वाली इंग्लैंड टीम ने पहले टेस्ट मैच मे भारत को 28 रनों से हराकर 1-0 से बढ़त बना ली है. अब दूसरे मैच के लिए उन्होंने प्लेइंग11 का भी ऐलान कर दिया है. लेकिन फैंस के मन सवाल है कि टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन क्या होगी?  स्टार बल्लेबाज  विराट कोहली ने पहले 2 टेस्ट मैचों से पहले ही नाम वापस ले चुके हैं. इसके अलावा बल्लेबाज केएल राहुल और ऑलराउंडर रवीन्द्र जडेजा चोट की वजह से नहीं खेल पाएंगे. 

इसी वजह से सेलेक्टर्स ने मुंबई से खेलने वाले युवा बल्लेबाज सरफराज खान को टीम इंडिया के स्क्वाड में शामिल किया है. जबकि मिडिल ऑर्डर में रजत पाटीदार पहले से हैं. अब सवाल यह है कि विशाखापट्टनम में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट में सरफराज खान और रजत पाटीदार में से किस खिलाड़ी मौका मिलेगा? इस सवाल का जवाब दिया है भारतीय टीम के बल्लेबाज कोच विक्रम राठौड़ ने. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा.

बैटिंग कोच राठौर ने क्या कहा?
विक्रम राठौड़ ने सवाल का जवाब देते हुए कहा कि सरफराज खान और रजत पाटीदार के बीच सेलेक्शन आसान नहीं होगा, क्योंकि मध्यक्रम के लिए शानदार खिलाड़ी हैं. हमने देखा कि डोमेस्टिक क्रिकेट सरफराज खान और रजत पाटीदार का प्रदर्शन कितना शानदार रहा है. इसी वजह से मेरा मानना है कि दोनों युवा खिलाड़ी टीम के लिए बड़ा फैक्टर साबित हो सकते हैं. लेकिन दोनों में से किसी एक को चुनना हो तो यह आसान नहीं है.  

कप्तान और कोच लेंगे फैसला; राठौड़
राठौर ने आगे कहा कि सरफराज और पाटीदार में किसे मौका मिलेगा, इसको लेकर निर्णय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ लेंगे. सभी चीज देखते हुए प्लेइंग 11 चुना जाएगा. इसके अलावा उन्होंने विशाखापट्टनम की विकेट को लेकर कहा कि फिलहाल पिच के बारे में कयास लगाना मुश्किल है. हालांकि, इस विकेट पर स्पिनरों को मदद मिलनी की उम्मीद है.  बहरहाल, अब यह देखना सबसे ज्यादा दिलचस्प होगा कि  सरफराज खान और रजत पाटीदार में से किसे प्लेइंग इलेवन में मौका मिलता है?

Trending news