WTC Final 2023 के लिए इरफान पठान ने बताई टीम इंडिया प्लेइंग 11; आप भी देखें
Advertisement

WTC Final 2023 के लिए इरफान पठान ने बताई टीम इंडिया प्लेइंग 11; आप भी देखें

WTC Final 2023: 7 जून को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल है. इसके लिए इरफान पठान ने प्लेइंग 11 बताई है. इस टीम में इरफान को दो प्लेयर्स को लेकर कन्फ्यूजन है.

WTC Final 2023 के लिए इरफान पठान ने बताई टीम इंडिया प्लेइंग 11; आप भी देखें

WTC Final 2023: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप को लेकर अलग-अलग बातें सामने आ रही हैं. 7 जून को टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया से भिड़ने वाली है. ऐसे में सवाल उठ रहा है कि आखिर प्वेइंग 11 क्या होने वाली है. अब भारत के पूर्व दिग्गज बॉलर इरफान पठान ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए संभावित प्लेइंग 11 बताई है. इरफान पठान ने इसमें कई अहम नामों को शामिल किया है. इरफान पठान ने इसके साथ लिखा है कि गर्मी और पिच का सवाल भी है ऐसे में अश्विन और शार्दुल को लेकर डिबेट रहेगी.

इरफान पठान ने बताई संभावित प्लेइंग 11 (Team India Playing 11 for WTC)

इरफान पठान में लिस्ट में पहले नंबर पर रोहित शर्मा को रखा है. दूसरे नंबर शुभमन दिल और तीसरी जगह उन्होंने पुजारा को दी है. बता जें पुजारा टेस्ट में काफी बेहतर करते आए हैं और शुभमन गिल इस वक्त काफी अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं. हालांकि रोहित शर्मा इस वक्त फॉर्म को लेकर थोड़े डगमगाते दिखे हैं. ऐसा कहा जा राह है कि 7 तारीख को होने वाले मैच में अगर टीम इंडिया टॉस जीतती है तो रोहित और शुभमन गिल ओपनिंग कर सकते हैं.

इरफान पठान की संभावित प्लेइंग 11

1- रोहित
2- शुभमन गिल
3- पुजारा
4- विराट
5- रहाणे
6- किशन
7- जडेजा
8- अश्विन/शार्दुल
9- शमी
10- उमेश
11- सिराज

इरफान पठान ने अश्विन और शार्दुल में एक को चुनने की बात कही है. उनका मानना है कि ये शुरूआती गर्मियां है. तो मेरे लिए पिच और मौसम के कारण अश्विन और शार्दुल के लिए डिबेट है. आप इसके बारे में क्या सोचते हैं.

लोगों ने क्या रिएक्शन दिए
इरफान पठान की इस प्लेइंग 11 पर लोगों के अलग-अलग कमेंट्स आ रहे हैं. एक शख्स लिखता है कि अश्विन को रहने दें और उमेश शार्दुल में से एक को चुनें. वहीं कुछ लोग अश्विन की जगह शार्दुल को लेने की बात कर रहे हैं.  वहीं एक यूजर लिखता है यहां काफी ड्राई है तो ऐसे में स्पिनर्स काफी बेहतर करेंगे आपको अश्विन को रखना चाहिए.

Trending news