Salman Khan की SidNaaz फैंस ने लगाई क्लास! 'मूव ऑन' वाले स्टेटमेंट पर नाराजगी जताते हुए बोले- तुम क्यों जोर दे रहे...
Advertisement

Salman Khan की SidNaaz फैंस ने लगाई क्लास! 'मूव ऑन' वाले स्टेटमेंट पर नाराजगी जताते हुए बोले- तुम क्यों जोर दे रहे...

Salman Khan Trolled: सलमान खान (Salman Khan) ने 'किसी का भाई किसी की जान' के ट्रेलर लॉन्च पर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को मूव ऑन करने की नसीहत दी थी. सलमान ने कपिल शर्मा शो पर सिडनाज फैंस की भी क्लास लगाई थी लेकिन अब SidNaaz फैंस ने सलमान खान को करारा जवाब दिया है.

सलमान खान और शहनाज गिल

Salman Khan on Shehnaaz Gill and Sidharth Shukla: सलमान खान (Salman Khan) अपनी नई फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर खूब सुर्खियों में बने हुए हैं. सलमान खान फिल्म के प्रमोशन के लिए जगह-जगह जा रहे हैं और खूब मेहनत कर रहे हैं. लेकिन इसी बीच सलमान खान की SidNaaz फैंस ने सोशल मीडिया पर क्लास लगानी शुरू कर दी है. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को 'मूव ऑन' करने की सलाह देने के लिए नेटीजन्स सलमान खान को ट्रोल कर रहे हैं. 

सलमान खान को इस बात के लिए कर रहे ट्रोल! 

दरअसल, सलमान खान (Salman Khan Movies) ने पहले किसी का भाई किसी की जान ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर शहनाज गिल को मूव ऑन करने की सलाह दी थी. फिर द कपिल शर्मा शो पर सलमान खान ने SidNaaz फैंस को शहनाज को मूवऑन ना करने देने के लिए लताड़ा था. जिसपर अब SidNaaz फैंस जमकर सलमान खान की क्लास लेते नजर आ रहे हैं. 

'द कपिल शर्मा शो' से शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Film) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को लेकर सलमान खान का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं. लोग सलमान खान की क्लास लेते हुए एक यूजर ने लिखा- 'उसके मन से तो तैयार होने दो यार तुम क्यों उसे जोर दे रहे हो', दूसरे यूजर ने लिखा- 'लेकिन यह उसका भी फैसला होना चाहिए किसी के भी बोलने से नहीं होता है...' 

बता दें, बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Death) एक मजबूत रिश्ता शेयर करते थे. एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो बिग बॉस के बाद शहनाज और सिद्धार्थ रिलेशनशिप में भी आ गए थे. लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल पूरी तरह टूट गई थीं और उन्हें काफी लंबा वक्त संभलने के लिए लगा था. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news