Divya Aggarwal की साड़ी ने खींचा फैंस का ध्यान, बवाल लुक को देख पिघला लोगों का दिल

Divya Aggarwal Viral Video: दिव्या अग्रवाल फुरस्त के पल निकालकर अब मीडिया के सामने आ गई हैं. उनका ऐसा अवतार देख लोगों को काफी बड़ा झटका लगा है. सफेद साड़ी से उनकी झांकती हुई कमरिया एकदम तबाही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 26, 2023, 07:04 AM IST
  • दिव्या अग्रवाल ने जीता दिल
  • लोगों को लगा हुस्न देख झटका
Divya Aggarwal की साड़ी ने खींचा फैंस का ध्यान, बवाल लुक को देख पिघला लोगों का दिल

Divya Aggarwal Video: रिएलिटी शोज से सेंसेशन बनीं दिव्या अग्रवाल के चाहने वाले जितने हैं उससे ज्यादा लोग हमेशा उन्हें ट्रोल करने के लिए तैयार रहते हैं. ऐसे में दिव्या अग्रवाल बिना दुनिया की परवाह के अपनी बोल्डनेस से सबके मुंह बंद करती रहती हैं. हाल ही में उनकी व्हाइट साड़ी को देख लोगों का मुंह बंद होने की जगह खुला का खुला रह गया. हुस्न का ऐसा नजारा देख लोग विश्न के सात अजूबे भी भूल जाएंगे.

दिव्या अग्रवाल की साड़ी Divya Aggarwal white saree look

दिव्या अग्रवाल ने व्हाइट डिजाइन वाली एक साड़ी पहनी है जिसके बॉर्डर पर फ्लोरल डिजाइन बना है. दिव्या की इस लुक की खासियत है उनका कॉर्सेट नेट टॉप देखने में बहुत ग्लैमरस लग रहा है लेकिन अगर पूरी लुक को कंबाइ करें तो समझ नहीं आ रहा कि वो ड्रेस पहनते पहनते कनफ्यूज हो गई थीं क्या कि चलिए साड़ी ही लपेट लेती हूं.

दिव्या अग्रवाल की स्माइल को बोला गया फेक

दिव्या अग्रवाल की स्माइल को देख लोगों को इतना गहरा सदमा लगा है कि ज्यादातर लोग उनकी स्माइल को फेक बता रहे हैं. दिव्या अग्रवाल की खुशी को फेक बताया जा रहा है. जमकर ट्रोल हो रहीं दिव्या अग्रवाल को अब इन सब चीजों की आदत हो गई हैं. हाल ही में जबउन्होंने सगाई का ऐलान किया तो लोगों ने हद ही पार कर दी. दिव्या को गोल्ड डिगर बोलकर संबोधित किया जाने लगा.

काम की जगह बदनाम

दिव्या अग्रवाल मे कैटरीना कैफ के बॉडी डबल के रूप में भी कई बार काम किया है. वो एक बेहतरीन कोरियोग्राफर है लेकिन लोग उन्हें जानते हैं उनके ब्रेक अप और पैच अप्स की वजह से. पहले प्रियंक शर्मा को छोड़ा फिर वरुण सूद के साथ लंबे समय तक लिव इन में रहीं और उनको छोड़ अब किसी और से ही सगाई कर बैठी हैं. आगे-आगे इस कहानी में क्या मोड़ आता है ये तो खुद दिव्या अग्रवाल ही बता सकती हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein upcoming twist: सई को भूल पाखी के गले लगेगा विनायक, चव्हाण परिवार पर लगने वाला है ग्रहण

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़