इन महंगी गाड़ियों का शौक रखते हैं फुटबॉल के बेताज बादशाह रोनाल्डो, जानें उनके कार कलेक्शन की लिस्ट

Cristiano Ronaldo Car Collection: रोनाल्डो की नेटवर्थ 500 मिलियन डॉलर से भी अधिक है. इसके अलावा उनके पास दुनिया की बेशकीमती कारों का कलेक्शन भी है.   

Written by - Shruti Kaul | Last Updated : Feb 5, 2024, 02:20 PM IST
  • महंगी गाड़ी का शौक रखते हैं रोनाल्डो
  • रोल्स रॉयस है उनकी फेवरेट कार ब्रांड
इन महंगी गाड़ियों का शौक रखते हैं फुटबॉल के बेताज बादशाह रोनाल्डो, जानें उनके कार कलेक्शन की लिस्ट

नई दिल्ली: Cristiano Ronaldo Car Collection: फुटबॉल की दुनिया के बेताज बादशाह कहे जाने वाले क्रिस्टियानो रोनाल्डो आज यानी 5 फरवरी को 39वां जन्मदिन मना रहे हैं. रोनाल्डो सउदी प्री लीग के क्लब अल नसर के कप्तान हैं. वफुटबॉल के अलावा वह अपनी लैविश लाइफस्टाइल के लिए भी खूब जाने जाते हैं. बता दें कि रोनाल्डो की नेटवर्थ 500 मिलियन डॉलर से भी अधिक है. इसके अलावा उनके पास दुनिया की बेशकीमती कारों का कलेक्शन भी है. बता दें कि रोनाल्डो के पास बुगाटी,  लैम्बोर्गिनी, फेरारी और रोल्स रॉयस जैसी कई महंगी गाड़ियां हैं. इन सभी गाड़ियों की कीमत 2 करोड़ से भी अधिक है. 

मर्सिडीज बेंज ब्रैबस G65
क्रिस्टियानो रोनाल्डो के पास मर्सिडीज बेंज ब्रैबस G65 है. इस कार की कीमत 3 करोड़ से भी ज्यादा मानी जाती है.  इस गाड़ी का इंजन बेहद पावरफुल माना जाता है. यह कार इतनी शक्तिशाली है कि यह उबड़-खाबड़ रास्ते को काफी आसानी से पार कर सकती है. 

बुगाटी सेंटोडिसी
रोनाल्डो के पास बुगाटी कंपनी की 3 हाइपर कार है. इसमें बुगाटी वेरॉन ग्रैंड स्पोर्ट वाइटीस की कीमत 12 करोड़ रुपये से अधिक है, बुगाटी चिरॉन की कीमत 20 करोड़ रुपये है और बुगाटी सेंटोडिसी की कीमत करीब 65 करोड़ रुपये है.  

लैम्बोर्गिनी अवेंटाडोर
अपने 27वें जन्मदिन पर रोनाल्डो ने यह कार खुद को गिफ्ट की थी. इस गाड़ी की कीमत करीब 6 करोड़ रुपये है. रोनाल्डो के पास यह गाड़ी ब्लैक और व्हाइट कलर में है. यह कार रोनाल्डो की सबसे पंसदीदा कारों में से एक है.  

फेरारी मोंजा SP1
रोनाल्डो के पास फेरारी कंपनी की गाड़ियों का भी अच्छा खासा कलेक्शन है. इसमें फेरारी मोंजा SP1 की कीमत 10 करोड़ रुपये से अधिक है. वहीं उनके पास मौजूद फेरारी F12 TDF की कीमत 5 करोड़ रुपये और फेरारी 599 GTO की कीमत साढ़े तीन करोड़ रुपये UW.  

रोल्स रॉयस 
क्रिस्टियानो रोनाल्डो के पास 2 रोल्स रॉस कारें हैं, जिसमें रोल्स रॉयस फैंटम ड्रॉपहेड की कीमत 7 करोड़ से ज्यादा है और रोल्स रॉयस कलिनन की कीमत 7 करोड़ रुपए है. रोनाल्डो ने एक इंटरव्यू में कहा था कि रोल्स रॉयस उनकी पसंदीदी कार ब्रांड है.     

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़