SRH vs RCB Dream11: हैदराबाद-बेंगलोर की भिड़ंत में ये प्लेयर्स जिता सकते हैं करोड़ों, Fantasy apps पर बदल सकते हैं अपनी किस्मत

SRH vs RCB: IPL 2023 – इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन प्लेऑफ वीक में चल रहा है जिसके 65वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम बचे हुए मैचों में जीत हासिल करती है तो नेट रन रेट और 16 अंक के सहारे प्लेऑफ तक पहुंचने में कामयाब हो सकती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 17, 2023, 02:57 PM IST
  • प्लेऑफ के लिए आरसीबी को चाहिए सिर्फ जीत
  • जानें कैसा रहेगा पिच का मिजाज
SRH vs RCB Dream11:  हैदराबाद-बेंगलोर की भिड़ंत में ये प्लेयर्स जिता सकते हैं करोड़ों, Fantasy apps पर बदल सकते हैं अपनी किस्मत

SRH vs RCB: IPL 2023 इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन प्लेऑफ वीक में चल रहा है जिसके 65वें मैच में आरसीबी और हैदराबाद की टीमों की भिड़ंत होगी. जहां हैदराबाद की टीम पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है तो वहीं पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम बचे हुए मैचों में जीत हासिल करती है तो नेट रन रेट और 16 अंक के सहारे प्लेऑफ तक पहुंचने में कामयाब हो सकती है.

प्लेऑफ के लिए आरसीबी को चाहिए सिर्फ जीत

जहां हैदराबाद की टीम अपने पिछले मैच में हार का सामना कर के आ रही है तो वहीं पर आरसीबी ने 113 रनों की जीत हासिल की है और नेट रन रेट के साथ ही आत्म-विश्वास को भी बढ़ाया है. ऐसे में फैन्स को यहां पर एक रोमांचक मैच देखने को मिल सकता है और जो फैन्स फैंटेसी एप पर दांव लगाकर इनाम जीतने की कोशिश करते हैं वो इस मैच के दौरान इन खिलाड़ियों पर नजर रख सकते हैं.

SRH बनाम RCB के मैच की पिच रिपोर्ट

यह मैच हैदराबाद में खेला जाएगा जहां की पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी है, जहां तेजी से रन आते रहे हैं. यह एक डे-नाइट गेम है इसलिए यहां पर रनों का पीछा करना पसंदीदा विकल्प होगा. यहां की पिच अच्छी उछाल और कैरी के लिए भी जानी जाती है हालांकि आईपीएल 2023 के सीजन में, स्पिनरों ने कुछ विकेट हासिल की है, जिससे बल्लेबाजों का जीवन मुश्किल हो गया है. इस मैदान का औसत स्कोर 160 है.

मैच से जुड़ी  सारी जानकारी

मैच: SRH बनाम RCB, IPL 2023, मैच 65

दिनांक और समय: 18 मई, शाम 7:30 बजे

स्थान: हैदराबाद

लाइव स्ट्रीमिंग: जियो सिनेमा

SRH बनाम RCB की टॉप फैंटेसी पिक्स

कप्तान- विराट कोहली

उपकप्तान- फाफ डु प्लेसिस

विकेटकीपर - हेनरिक क्लासेन

बल्लेबाज – राहुल त्रिपाठी, एडन मार्करम, अनुज रावत

ऑलराउंडर- ग्लेन मैक्सवेल, माइकल ब्रेसवेल

गेंदबाज- वेन पार्नेल, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार

SRH बनाम RCB की संभावित प्लेइंग इलेवन

SRH की संभावित प्लेइंग 11: अनमोलप्रीत सिंह, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन, सनवीर सिंह, अब्दुल समद, मार्को येंसन, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, फजलहक फारूकी.

RCB की संभावित प्लेइंग 11: विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस, ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर, अनुज रावत, माइकल ब्रेसवेल, दिनेश कार्तिक, वेन पार्नेल, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, कर्ण शर्मा.

इसे भी पढ़ें- WTC Final की पिच देखकर घबराई भारतीय टीम, रिकॉर्ड करते हैं हार की भविष्यवाणी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़