IND vs ENG: जब अंपायर से भिड़ गए अश्विन, जानें क्या था पूरा मामला

समझा जा रहा है कि दिन के आखिरी ओवरों के बीच अश्विन मैच में नाबाद शतक जड़ने वाले यशस्वी जायसवाल से लंबी बातचीत कर रहे थे और जिम्बाब्वे के इस अनुभवी अंपायर ने उन्हें इसके लिये टोका.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 2, 2024, 10:55 PM IST
  • जानें क्या था पूरा मामला
  • अश्विन से हुई लंबी बहस
IND vs ENG: जब अंपायर से भिड़ गए अश्विन, जानें क्या था पूरा मामला

नई दिल्लीः भारत के अनुभवी खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन के खेल के समापन पर मैदान अंपायर मराइस इरास्मस के साथ बहस करते हुए देखा गया. उनकी बहस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया.

जानें क्या था पूरा मामला
समझा जा रहा है कि दिन के आखिरी ओवरों के बीच अश्विन मैच में नाबाद शतक जड़ने वाले यशस्वी जायसवाल से लंबी बातचीत कर रहे थे और जिम्बाब्वे के इस अनुभवी अंपायर ने उन्हें इसके लिये टोका. भारत ने जायसवाल की नाबाद 179 रन की पारी के दम पर स्टंप्स तक छह विकेट पर 336 रन बना लिये. दिन का खेल खत्म होते समय अश्विन पांच रन पर नाबाद थे. 

क्या बोले रजत पाटीदार
मैच में पदार्पण कर रहे रजत पाटीदार से दिन के खेल के बाद मीडिया बातचीत में अंपायर के साथ अश्विन की बातचीत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता है. पारी में 72 गेंदों में 32 रन बनाने वाले पाटीदार ने कहा, ‘‘मुझे नहीं पता कि बातचीत किस बारे में थी.

उधर, इंग्लैंड के नवोदित ऑफ स्पिनर शोएब बशीर ने कहा कि दूसरे टेस्ट के पहले दिन भारत के कप्तान रोहित शर्मा के रूप में मिलना 'बहुत, अद्भुत' लगा. अपने चौथे ओवर में, 20 वर्षीय बशीर की गेंद को ग्लांस करने की कोशिश करते हुए रोहित ने बैकवर्ड स्क्वायर-लेग की ओर कैच उछाल दिया, जिससे इस युवा खिलाड़ी को अपना पहला टेस्ट विकेट मिला. दिन का खेल खत्म होने से पहले, बशीर को एक और सफलता मिली जब अक्षर पटेल ने सीधे प्वाइंट पर कट किया. स्टंप्स तक भारत 336/6 पर पहुंच गया, उनके आंकड़े 2-100 थे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़